मां के बाद बेटी से भी रोमांस करेंगे सलमान खान

बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान फिल्म इंडस्ट्री में नए चेहरे लॉन्च करने के मामले में सबसे ऊपर हैं. रवीना टंडन,कटरीना कैफ, सोनाक्षी सिन्हा, जैसी कई सुपरस्टार एक्ट्रेस ने सलमान खान की फिल्मों से बॉलीवुड में डेब्यू किया है. अब सलमान खान अपनी पहली एक्ट्रेस भाग्यश्री की बेटी अवंतिका को बॉलीवुड में डेब्यू कर सकते हैं. खबरों की माने तो सलमान खान अपने ऑपोसिट अवंतिका कास्ट कर सकते हैं. मतलब की सलमान खान मां के बाद बेटी से रोमांस करेंगे.

साल 1989 में आई सलमान खान की लीड रोल डेब्यू रोमांस फिल्म 'मैंने प्यार किया' में भाग्यश्री उनके ऑपोसिट नज़र आईं. यह उस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्म रही थी. इनकी जोड़ी काफी पसंद की गई थी. इस फिल्म के बाद भाग्यश्री को बहुत ही कम बॉलीवुड फिल्मों में देखा गया है. साल 2006 में वो अक्षय कुमार की फिल्म 'हमको दीवाना कर गए' में स्पेशल अपीयरेंस में नज़र आईं थीं. फिल्मी परदे से दूर होने के बावजूद की भाग्यश्री और सलमान खान की दोस्ती काफी अच्छी है. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि सलमान खान की फिल्म से अवंतिका कर सकती हैं.

बता दें कि भाग्यश्री की बेटी अवंतिका 22 साल की हो गई हैं. इन दिनों वो लंदन में पढ़ाई कर रही हैं और अपने ग्रेजुएशन की डिग्री पूरी करके वो फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखेंगी. वहीं सलमान खान की बात करें तो उनका फिल्म प्रोडक्शन हाउस कई फिल्मों पर काम कर रहा है. जहाँ हाल ही में उनकी फिल्म 'रेस 3' एसकेएफ प्रोडक्शन के बैनर तले बनी है, तो वहीं इस बैनर की फिल्म 'लवरात्रि' से सलमान खान अपनी बहन अर्पिता के पति आयुष शर्मा और वरिना हुसैन को बॉलीवुड में डेब्यू करवा रहे हैं. यह फिल्म नवरात्रि के मौके पर रिलीज़ होगी.

नेतागिरी नहीं चली तो शत्रुधन सिन्हा करेंगे ऐसी फ़िल्में

Motion Poster : संजय दत्त बने खलनायक से गैंगेस्टर

फिर बोल्ड अवतार में नजर आई टीवी की ये संस्कारी बहु

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -