सलमान ने घर जाकर शाहरुख़ को दी जन्मदिन की शुभकामनाये
सलमान ने घर जाकर शाहरुख़ को दी जन्मदिन की शुभकामनाये
Share:

बॉलीवुड के किंग अभिनेता शाहरुख़ खान को उनके बर्थडे पर ढेर सारे गिफ्ट और शुभकामना सन्देश मिले. लेकिन उन संदेशो में से अगर कोई सबसे प्यारा सन्देश था तो वो बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान का. दरअसल अपनी फिल्म प्रेम रतन धन पायो के प्रमोशन में व्यस्त अभिनेता सलमान खान ने अपने प्रमोशन के दौरान कहा कि शाहरुख़ को ढेर सारी शुभकामनाये. मैं उन्हें आने वाली लाइफ के लिए आल द बेस्ट कहना चाहूंगा.

मैं उनके बेहतर स्वास्थ की कामना करता हूँ. वे खुश रंहे और उनका परिवार भी स्वस्थ रहे. उनकी बेस्ट लाइफ, बेस्ट हेल्थ, अद्भुत जीवन की कामना करता हूँ. साथ ही उनके बच्चो को कहना चाहूंगा कि अपने पिता का नाम रोशन करे. इस बात के जवाब में शाहरुख़ ने कहा कि मैं सलमान को बहुत प्यार करता हूँ. वह ऐसे सितारे है जिनके करोडो लोग दीवाने है.

आपको बता दे कि सलमान इसके बाद शाम को शाहरुख़ के घर उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाये देने पहुंचे. इस बात की जानकारी खुद शाहरुख़ खान ने ट्विटर पर एक फोटो पोस्ट कर दी. और इसके साथ ही उन्होंने लिखा. भाई मुझे सुल्तान के मूव्स सीखा रहा है. आपको बता दे कि सलमान और शाहरुख़ के रिश्ते काफी सुधर गए है और अब तो दोनों एक दूसरे की फिल्मो का प्रमोशन भी करने लगे है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -