टाइगरेस का इंस्टा पर जिन्दा टाइगर ने किया स्वागत
टाइगरेस का इंस्टा पर जिन्दा टाइगर ने किया स्वागत
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ के लिए इन दिनों कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है उनकी पिछली फिल्मे लगातार फ्लॉप हुई है. ऐसे में अब वे अपनी आने वाली फिल्म टाइगर जिन्दा है के भरोसे है. माना जा रहा है कि फिल्म टाइगर जिन्दा है एक बड़ी हिट फिल्म साबित होगी क्योकि इसमें बॉलीवुड के दबगं अभिनेता सलमान खान लीड रोल में होंगे. वही ऐसे में कैटरीना ने सलमान खान कि तर्ज पर इंस्टग्राम अकाउंट की शुरुआत की है.

और कुछ ही घंटो में उनके 4 लाख से भी ज्यादा फ़ॉलोअर्स हो गए. और इंस्टग्राम पर बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान ने भी कैटरीना का स्वागत किया. सलमान खान ने कैटरीना के साथ में अपनी एक तस्वीर पोस्ट की और उसके साथ में केप्शन लिखा प्लीज टाइगरेस जिंदा है को इंस्टाग्राम पर वेलकम करिये. आपको बता दे कि कैटरीना ने अपनी पर्सनल लाइफ को सोशल मीडया से दूर रखा हुआ था.

लेकिन हाल ही में उन्होंने फेसबुक पर भी अपना अकाउंट ओपन किया है. और उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट की जानकारी अपने फेसबुक अकाउंट के जरिये दी थी. उन्होंने लिखा था की वे जल्द ही सबके लिए 27 तारीख को कुछ करने वाली है. आपको बात दे कि कैटरीना कैफ का इंस्टाग्राम पर हैंडल @KatrinaKaif है. गौरतलब है कि यशराज केम्प के बैनर तले बन रही फिल्म टाइगर जिन्दा है का निर्देशन अली अब्बास जफ़र कर रहे है. वही फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज होगी.

कपिल की जगह सलमान करेंगे सोनी पर शो

'नो एंट्री में एंट्री' में होंगे यह तीन मस्तीखोर

रणबीर अपनी मम्मी संग कुछ इस अंदाज में नजर आए...

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -