छोटे कपड़े पहनने के लिए सलमान से पीट चुकीं हैं कटरीना, साड़ी पहनकर कर रहीं हैं भारत का प्रमोशन!
छोटे कपड़े पहनने के लिए सलमान से पीट चुकीं हैं कटरीना, साड़ी पहनकर कर रहीं हैं भारत का प्रमोशन!
Share:

इन दिनों बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान अपनी फिल्म भारत के प्रमोशन में लगे हुए हैं. सलमान खान के साथ कटरीना भी इस फिल्म में नजर आने वाली हैं इस कारण दोनों को लगातार प्रमोशन करते हुए देखा जा रहा है. वहीं बात करें भाईजान की तो वह जितने सीधे हैं उतने ही गुस्सैल भी. जितने किस्से उनके दरियादिली के चर्चित हैं, उतने ही उनके गुस्से के भी. आप सभी को बता दें कि मीडिया में उनके गुस्से की कई खबरें आई हैं. यही वजह है कि बॉलीवुड से लेकर आम लोग भी सलमान खान के गुस्से से वाकिफ हैं. आप सभी को बता दें कि एक बार सलमान खान ने अभिनेत्री कटरीना कैफ को बुरा-भला कहा था और यहां तक कि उन्हें पीटा भी था.

जी हाँ, खबरें यह भी आईं थीं कि एक बार सलमान खान और कटरीना कैफ के बीच बहस इतनी बढ़ गई थी कि अगर उस रात करीना कपूर समय पर नहीं आतीं तो सलमान खान कैटरीना को पीट चुके होते. यह खबर है उस वक्त की है जब एक था टाइगर फिल्म की पार्टी हो रही थी. जी दरअसल उस पार्टी में कैटरीना ने काफी छोटे कपड़े पहने थे, जिसे देखकर सलमान खान भड़क गये और उनके कपड़ों को देखकर सलमान को इतना गुस्सा आया कि वहीं सबके सामने वो कैटरीना को भला-बुरा कहने लगे. उसके बाद पार्टी में मौजूद लोगों की मानें तो कपड़ों पर शुरू हुई उन दोनों की बहस इतनी बढ़ गई कि वो दोनों एक-दूसरे को गाली देने लगें और सलमान ने कैटरीना को खूब गालियां दीं. उसके बाद बात यहां तक बढ़ गई कि सलमान खान ने कैटरीना पर हाथ भी उठा दिया और कई चाटें मारे लेकिन समय पर करीना आ गईं और कटरीना बच गईं.

खबरें यह भी आईं थीं कि कटरीना सलमान की आंखों में खुद के प्रति गुस्सा देख और अपनी इज्जत की परवाह कर पार्टी से चली गईं और कटरीना सलमान से इतना डर गई थीं कि उन्हें बिना किसी को बताये वैनिटी वैन में जाकर छुपना पड़ा. उस समय कटरीना की दोस्ती रणबीर कपूर और कपूर खानदान से हो गई थी और रणबीर के उस वक्त मुंबई में न होने के कारण कैटरीना ने उनकी बहन करीना कपूर को फोन किया और अपनी पूरी आप-बीती सुनाई, जिसके बाद करीना कपूर अपने बॉडीगार्ड के साथ वहां पहुंची और कैटरीना को अपने घर ले गईं. आप सभी को बता दें कि शायद यही वजह है कि अब भारत फिल्म के प्रमोशन में कटरीना हर समय साड़ी में नजर आ रहीं हैं.

वीरू देवगन की अंतिम यात्रा में शामिल हुए इस निर्माता के साथ होगया हादसा

ससुर की मौत का सदमा नहीं बर्दाश्त कर पाईं काजोल, ऐश्वर्या के गले लगाकर रोईं फूट-फूटकर

खुद कुंवारे होकर सलमान ने दी कटरीना को शादी और बच्चे पैदा करने की सलाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -