क्या सलमान खान संग होने वाली थी संगीता बिजलानी की शादी ? जानिए पूरा मामला
क्या सलमान खान संग होने वाली थी संगीता बिजलानी की शादी ? जानिए पूरा मामला
Share:

अपने समय की बेहद ही खूबसूरत एक्ट्रेस और जानी मानी पूर्व मिस इंडिया रहीं संगीता बिजलानी का आज जन्मदिन है. बता दे, की उनका जन्म 9 जुलाई, 1960 को मुंबई में हुआ था. संगीता आज अपना 60वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. वैसे उन्हें देख कर ये कहना मुश्किल होगा की वे 60 साल की हो चुकी है.क्योकि आज भी संगीता बिजलानी ने अपने आप को काफी फिट और खूबसूरत बनाये रखा हैं. संगीता​ बिजलानी शुरू से ही अपने प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही हैं. आपको बता दे, की उनका नाम सबसे ज्यादा सुपरस्टार सलमान खान के साथ सुर्खियों में रहा. यहां तक कुछ सूत्रों से पता चला है, कि दोनों शादी भी करने वाले थे और ये भी कहा जा रहा है, की उनकी शादी के कार्ड भी छप गए थे. परन्तु आखरी मौके पर संगीता बिजलानी ने शादी से मना कर दिया था. 

बता दे, की संगीता बिजलानी बचपन से ही ग्लैमर वर्ल्ड को बेहद पसंद करती थीं. वही साल 1980 में उन्होंने मिस इंडिया का खिताब अपने नाम किया. इन सबके बाद मॉडलिंग में वह एक बड़ा नाम बन चुकी थीं. इसी बीच संगीता और एक्टर सलमान खान एक-दूसरे के प्यार में पागल हो गए थे. एक रिपोर्ट के अनुसार 27 मई, 1994 को दोनों की शादी होने वाली थी. संगीता की माने तो उनके मुताबिक, सलमान ने खुद अपनी शादी की तारीख तय की थी.

आपकी जानकारी के लिए बता दे, की संगीता और सलमान ने एक दूसरे को साल 1986 में डेट करना शुरू किया उस समय संगीता फिल्मों में नहीं आई थी. यदि खबरों की मानें तो दोनों करीब 10 साल तक रिलेशनशिप में थे. वहीं ये भी माना जा रहा है, की उनका ये प्यार भरा रिश्ता शादी तक पहुंच गया था. यही नहीं दोनों की शादी के कार्ड तक छपने की खबरें सामने आई थीं. फिल्ममेकर करण जौहर के पॉपुलर चैट शो 'कॉफी विद करण' में सलमान खान ने खुद इस बात को कबूला था. कि  संगीता बिजलानी के साथ शादी के कार्ड तक छप चुके थे लेकिन संगीता ने खुद इस शादी से इंकार कर दिया था. और सलमान खान ने खुद इस बात का खुलासा किया है.

अपने अभिनय के बल पर आज भी लोगों के दिलों में राज करते है संजीव कुमारजब इन 15 फिल्मों और भाई-भतीजावाद के चक्कर में लूट गया था बॉलीवुड

बॉलीवुड में फिर छाया शोक, सुशांत के बाद अब इस एक्टर ने की ख़ुदकुशी

कोरोना संकट के बीच अमिताभ बच्चन ने इस कविता के जरिए लोगों की बढ़ाई हिम्मत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -