सलमान को पसंद नहीं कैटरीना उन्हें 'भाई जान' कहे, बल्कि सुनना चाहते हैं ये दो शब्द
सलमान को पसंद नहीं कैटरीना उन्हें 'भाई जान' कहे, बल्कि सुनना चाहते हैं ये दो शब्द
Share:

अभिनेता सलमान खान और कटरीना कैफ भारत फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. फिल्म का नया गाना जिंदा हूं मैं क्र रिलीज कर दिया गया है जिसे काफी पसंद भी किया जा रहा है. फिल्म को लेकर मुंबई में एक इवेंट का आयोजन कल किया गया था, जिसमें सलमान और कटरीना शामिल रहे थे. वहीं इवेंट के दौरान एक रिपोर्टर ने कटरीना से फिल्म में उनके रोल के बारे में पूछा और सलमान को भाई जान कहकर उन्होंने बुलाया. सलमान ने इस पर तुरंत कहा, आपका भाई जान इनका (कटरीना) का नहीं हूँ.

वहीं बता दें कि इस दौरान करीना खुद को रोक नहीं पाईं और जोर जोर से ठहाके लगाने लगी. जबकि इसके बाद एक और रिपोर्टर ने कटरीना से पूछा कि आप सलमान को भाई जान नहीं कहना चाहती है तो फिर कौन सा जान कहेंगी, आगे इस सवाल का जवाब सलमान ने दिया और कहा, 'मेरी जान'

आप इस बात से वाकिफ होंगे और यह भी जगजाहिर है कि सलमान और कटरीना रिलेशनशिप में भी रह चुके हैं. सलमान से ब्रेकअफ के बाद कटरीना का रणबीर कपूर के साथ अफेयर रहा था. हालांकि दोनों अभी भी अच्छे दोस्त जरूर हैं और ऑनस्क्रीन दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद भी किया जाता है. इससे पहले भी सलमान कटरीना को लेकर मस्ती मजाक करते हुए नजर आते रहे हैं. 

भारत फिल्म की बात की जाए तो निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है और यह 5 जून को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है. वहीं फिल्म की कहानी में भारत और पाकिस्तान के बंटवारे के हालात भी देखने को मिलेगा. वहीं अब हाल ही में डायरेक्टर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ तस्वीरों को शेयर कर बताया था कि दो देश के बंटवारे के सीन को रीक्रिएट करना भी इस फिल्म में काफी चैलेंजिंग रहा था. 

कान्स में कंगना ने दिखाया नया लुक, मर-मिटे फैंस

इस मॉडल ने पार की सारी हदे, कुछ इस अंदाज में कराया फोटोशूट

फिर सबसे हॉट हुईं अमांडा शर्मा, इस बार दिए गजब के पोज

नजर आया किम कार्दशियन का सेक्सी अवतार, देखते ही हो जाएगा फैंस को प्यार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -