फिल्म की शूटिंग छोड़ क्रिकेट खेलने लगे भाईजान, शेयर किया वीडियो
फिल्म की शूटिंग छोड़ क्रिकेट खेलने लगे भाईजान, शेयर किया वीडियो
Share:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'भारत' की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ लीड रोल में नजर आएंगी और उनके साथ और भी कई कलाकार हैं जो कैमियों में नज़र आने वाले हैं. हाल ही में सलमान ने फिल्म के सेट से एक वीडियाे अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया. इस वीडियो में सलमान क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं. सलमान की तस्वीरें और वीडियो ऑस्कर सेट से सामने आते रहते हैं. लेकिन इस बार ये अलग ही है जिसे आपने कभी नहीं देखा होगा. 

दरअसल, इस वीडियो में सलमान खान क्रिकेट खेलते नज़र आ रहे हैं और सलमान ने ही इस वीडियो को शेयर किया है और इसके साथ कैप्शन दिया है, 'भारत खेलेगा, ऑन लोकेशन स्टोरीज'. वीडियो में सलमान चौके-छक्के जड़ते दिख रहे हैं.  बता दें कि फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं और फिल्म का ट्रेलर अब तक रिलीज नहीं किया गया है. बताया जा रहा है जल्दी ही इसकी शूटिंग खत्म होगी और ट्रेलर सामने आएगा जिसका इंतज़ार सभी कर रहे हैं. फिल्म की कहानी के बारे में बात करें तो यह साउथ कोरियन ड्रामा फिल्म 'ओड टु माय फादर' पर आधारित होगी.  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Bharat Khelega... #onlocationstories @bharat_thefilm

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

इस के साथ बता दें, फिल्म की एक तस्वीर पिछले साल रिलीज की गई थी जिसमें सलमान और कटरीना को बैक साइड से दिखाया गया था. फिल्म के लोगो और पोस्टर का फैन्स को अभी भी बेसब्री से इंतजार है . भारत इस साल रिलीज होने जा रही सलमान खान की पहली फिल्म होगी. इसके अलावा आने वाले वक्त में वह 'दबंग-3' और 'इंशाअल्लाह' में काम करते नजर आएंगे. 

वरुण धवन बनने जा रहे हैं सबसे धनी व्यक्ति, जानिये कैसे

बॉलीवुड के इन दो सुपरस्टार्स की सलमान के घर एंट्री हुई बंद!

सलमान के फैंस के लिए आई साल की सबसे बुरी खबर, वजह है तैमूर के पापा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -