सलमान की यह हरकत आपके चेहरे पर स्‍माइल ले आएगी...
Share:

अभिनेता सलमान खान व उनके भाई सोहेल खान जो के निर्देशक कबीर खान की फिल्म ट्यूबलाइट के कारण आजकल सुर्खियों में बने हुए है. जी हाँ, बता दे कि, सलमान-सोहेल के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'ट्यूबलाइट' जिसका के सभी को इंतजार है. अपनी इस फिल्म के लिए सलमान सोहेल व फिल्म के निर्देशक कबीर खान को बहुत उम्मीद है. तथा फिल्म के प्रमोशन के चलते अभी फ़िलहाल सलमान व सोहेल तथा कबीर खान जग घुमेया कर रहे है.

बता दे कि फिल्म में चीन कि खूबसूरत अदाकारा झु झु भी नजर आने वाली है. ऐसा पहली बार हो रहा है जब सलमान की अभिनेत्री कोई चीनी एक्ट्रेस है. बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इनदिनों अपनी आगामी फिल्‍म 'ट्यूबलाइट' के प्रमोशन को लेकर बिजी है. इसलिए भी कई जगहों का दौरा कर रहे हैं. सलमान कहीं भी जाते हैं तो फैंस की नजर उनकी हर हरकत पर रहती है.

हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे लेकर फैंस की कई प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही है. इस वीडियो में दिख रहा है कि सलमान किसी गहरी सोच में बैठे हुए नजर आ रहे हैं और फिर अचानक अपनी जींस का एक धागा तोड़ते हैं, फिर उसे मोड़ते हैं और फिर उसे अपने मुंह में डालकर चबाने लगते हैं. सलमान के इस वीडियो को देखकर आपके भी चेहरे पर स्‍माइल आ जायेगी. तथा आजकल यह वीडियो सोशलमीडिया साइट्स पर तेजी से वायरल भी हो रहा है.  

'इंडिया बनेगा मंच' पर सलमान-सोहेल की छिछोरे कृष्णा संग मसखरी मस्ती...

हनुमान जी का हल्के-फुल्के अंदाज में मजबूत संदेश...

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -