सलमान की इन जुड़वाँ बहनों ने छोड़ा खाना-पीना
सलमान की इन जुड़वाँ बहनों ने छोड़ा खाना-पीना
Share:

20 साल पुराने काला हिरण मामले पर गुरुवार को जोधपुर अदालत ने बॉलीवुड के भाईजान सलमान को 5 साल की सजा सुना और कोर्ट से ही सीधा न्यायिक हिरासत लेते हुए जोधपुर सेंट्रल जेल में भेज दिया. 

जहाँ एक तरफ सलमान खान के लिए सारा बॉलीवुड परेशान है तो वहीँ उनके फैन्स में भी इस फैसले से  काफी निराश हुए हैं. सलमान के सभी शुभ चिंतक उनकी रिहाई की दुआ कर रहे हैं. ऐसी बीच बिहार में  रहने वाली सलमान की जुड़वा बहनें सबा और फराह इस को फैसले से आहात पहुंची है. 

उन्होंने कहा है कि वो दोनों भी भाईजान के साथ जेल जाना चाहती हैं. फराह ने कहा, 'भाईजान कभी ऐसा जुर्म नहीं कर सकते. उन्हें फंसाया गया है...उनके खिलाफ साजिश रची गई है. अब जब वह जेल जा चुके हैं, तो हम दोनों भी उनके साथ वहां रहना चाहते हैं. प्लीज हमें जेल भेज दो.' 

सबा ने कहा, 'हम पिछले आठ दिनों से सलमान खान के लिए प्रार्थना कर रहे हैं. कोर्ट का फैसला सुनकर हमें शॉक लगा क्योंकि भाईजान क्रिमिनल नही हैं. हिन्दुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार सबा ने खाना-पीना छोड़ दिया है. उसने कहा है कि जब तक अभिनेता को बेल नहीं मिल जाती, वह कुछ नहीं खाएगी.

सलमान खान की 23 वर्षीय ये जुड़वा फैन्स जन्म से ही सिर से एक दूसरे से जुड़ी हैं. दोनों पटना के समनपुरा इलाके में रहती हैं. जिस दिन सलमान खान के हिट एंड रन मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट अपना फैसला सुनाने वाला था, उस दिन (मई 2015)  इन दोनों बहनों ने व्रत रखा था. 

आठ साल पहले सलमान खान ने सबा और फराह के साथ रक्षाबंधन के मौके पर राखी बंधवाई थी. जब उन्हें पता चला था कि ये दोनों बहनें उनकी कितनी बड़ी फैन हैं, तो उन्होंने दोनों के लिए फ्लाइट्स की टिकटें भिजवाकर उन्हें मुंबई बुलाया था. एक्टर ने दोनों के रहने का भी बंदोबस्त किया था. राखी बंधवाकर सलमान खान ने हमेशा उनकी रक्षा करने का वादा किया था.

सबा और फराह कई ट्रीटमेट के बाद भी अलग नहीं हो सकीं. दोनों की किडनी और रक्त धमनियां एक ही हैं इसलिए सर्जरी के कारण उनकी जान को खतरा है. साल 2013 में सुप्रीम कोर्ट ने भी इनके सर्जरी का आदेश देने से इंकार कर दिया था.

इस टीवी अभिनेत्री फुरसी से बदल लेती है अपना किरदार

एक बड़ी समस्या का शिकार होने से बची ईशा

जोधपुर सेंट्रल जेल में सलमान से मिलने पहुंची यह अभिनेत्री

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -