जब सोनम के दुपट्टे से सलमान ने पोछ लिया था पसीना, गुस्से में एक्ट्रेस...
जब सोनम के दुपट्टे से सलमान ने पोछ लिया था पसीना, गुस्से में एक्ट्रेस...
Share:

सुपरस्टार सलमान खान अपने बेहतरीन अंदाज के लिए मशहूर हैं और लोग उनके बड़े दीवाने हैं. सलमान के बारे में आप जानते ही होंगे कि इन दिनों वह पनवेल स्थित फार्म हाउस में परिवार और कुछ दोस्तों के साथ रह रहे हैं. ऐसे में इस दौरान उनकी कई तस्वीरें और वीडियोज सामने आ चुके हैं जो आपने देखे ही होंगे. वैसे केवल इतना ही नहीं सलमान खान ने तीन गाने गाकर रिलीज भी कर दिए जो आप सभी को हम बता चुके हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood 1M???? (@lnbollywood) on

अब इसी बीच सलमान और सोनम कपूर का एक पुराना वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. आप सभी को बता दें कि दोनों सितारों का यह वीडियो फिल्म प्रेम रतन धन पायो के ट्रेलर लॉन्च के दौरान का है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में सलमान, सोनम के दुपट्टे से पसीना पोंछते नजर आ रहे हैं. जी दरअसल इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि सलमान गर्मी से परेशान हैं और उन्हें कुछ उपाय नहीं सूझता. उसके बाद वह बगल में खड़ी सोनम के दुपट्टे को हाथ में लेते हुए अपने माथे का पसीना पोछने लगते हैं हालांकि, सोनम के एक्सप्रेशन्स से साफ दिख रहा है कि वह सलमान की इस हरकत से खुश नहीं है. वहीं उस समय उन्होंने कोई रिएक्शन नहीं दिया जो आप वीडियो में देख सकते हैं.

हम आप सभी को बता दें कि सलमान और सोनम की फिल्म प्रेम रतन धन पायो को बहुत पसंद किया गया था और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कमाई की थी. वैसे इस फिल्म में इन दोनों सितारों के अलावा नील नितिन मुकेश, स्वरा भास्कर और अरमान कोहली जैसे स्टार्स भी नजर आए थे और सभी को लोगों का प्यार मिला था.

इस नाम से दीपिका के फ़ोन में सेव है पति का नाम, शेयर किया WhatsApp स्क्रीनशॉट

'करीना-शाहिद' से लेकर आमिर की दूसरी शादी तक बेजन दारूवाला ने की थी भविष्यवाणियां

प्रेमिका के प्यार में कूक बना यह एक्टर, अब बनाया सैंडविच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -