बिग बॉस होस्ट करके परेशान हुए सलमान खान, बोले- 'मैं इसे छोड़ना चाहता हूं लेकिन...'
बिग बॉस होस्ट करके परेशान हुए सलमान खान, बोले- 'मैं इसे छोड़ना चाहता हूं लेकिन...'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सलमान खान एक बार फिर टेलीविज़न का सबसे चर्चित एवं विवादित रियलिटी शो बिग बॉस लेकर आ रहे हैं। बिग बॉस का ये 16वां सीजन होगा जो 1 अक्टूबर से कलर्स टीवी पर आरम्भ होने जा रहा है। शो की लॉन्चिंग से पहले हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखी गई जिसमें सलमान खान एवं गौहर खान बतौर होस्ट उपस्थित रहे। इस कॉन्फ्रेंस में सलमान खान ने शो से जुड़े कई सवालों के जवाब दिए।

सलमान खान बीते कई वर्षों से इस शो को होस्ट कर रहे हैं तथा यह एक अनटोल्ड रियलिटी है कि प्रत्येक वर्ष सलमान खान ही इस शो को लेकर दर्शकों के सामने आते हैं। प्रत्येक वर्ष इस शो को होस्ट करने के बारे में सलमान खान ने बोला, 'मैं भी कभी-कभी परेशान हो जाता है तथा लोगों से कह देता हूं कि मैं यह शो नहीं करूंगा।'

प्रत्येक वर्ष सलमान खान ने बिग बॉस को होस्ट करने के बारे में कहा कि यह लोग (कलर्स वाले) मुझे लेने के लिए विवश हैं। यदि मैं नहीं करूंगा तो कौन इसे होस्ट करेगा। यदि इनके बस में होता तो यह मेरे पास नहीं आते।' सलमान खान ने मजाकिया अंदाज में बोला कि शायद मैं स्वयं भी अपने पास ना जाऊं मगर उनके पास कोई दूसरा विकल्प नहीं है।' बता दें कि सलमान खान इस सीजन के लिए 1000 करोड़ रुपये फीस चार्ज कर रहे हैं इन खबरों पर भी सलमान खान ने प्रतिक्रिया दी तथा कहा- यदि मुझे इतने पैसे मिल जाएं तो मैं कभी काम ना करूं। अपनी फीस को लेकर सलमान खान ने सफाई देते हुए कहा कि जितनी फीस उन्हें इस सीजन के लिए मिल रही है वो बताए गए अमाउंट का एक चौथाई भी नहीं है।

जल्द माँ बनने वाली हैं ऐश्वर्या!, कहा- 'अब मैं अपना एक बच्चा चाहती हूं'

उर्फी जावेद ने गलती से शेयर कर डाली न्यूड तस्वीर, देखकर हैरान हुए लोग

सलमान खान के शो में होगी 'बिग बॉस' के विनर की एंट्री, जानिए नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -