सलमान खान की 'किक 2' की रिलीज डेट का हुआ एलान
सलमान खान की 'किक 2' की रिलीज डेट का हुआ एलान
Share:

फिल्मों की कमाई के लिए सुपरस्टार का तमगा जितना आवश्यक होता है उतनी ही जरूरी, फिल्म की रिलीजिंग डेट भी होती है। फिल्म की कहानी शानदार हो तो बेशक फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करती है परन्तु एक्टर्स की फैन फॉलोइंग और रिलीज डेट के दिन राष्ट्रीय अवकाश होना मेकर्स के लिए सोने पर सुहागा होता है। इसी के चलते फिल्म जगत में ऐसी रिलीज डेट को बुक करने की होड़ मची रहती है। इस रेस में सलमान खान बार बार आगे निकलते जा रहे हैं।

 फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' को अगले साल ईद पर रिलीज करने की घोषणा के बाद अब सलमान खान ने 2021 की ईद पर भी दस्तक देने की भी तैयारी कर ली है। सामने आई जानकारी के अनुसार सलमान की फिल्म 'किक' की दूसरी पार्ट ईद 2021 में रिलीज होगी। फिल्म से जुड़े एक सूत्र के अनुसार, फिल्म 'किक 2' की स्क्रिप्ट फाइनल होने के स्तर पर है। निर्माता-निर्देशक साजिद नाडियाडवाला को इस फिल्म को शुरू करने के लिए कुछ समय चाहिए था इसलिए फिल्म की रिलीजिंग डेट ईद, 2021 तय की गई है।' 

बताया जा रहा है कि सलमान खान की ज्यादातर फिल्में ईद के मौके पर रिलीज होती है इस कारण से मेकर्स ने रिलीजिंग डेट 13 मई 2021 निश्चित की है। फिलहाल सलमान खान के अपोजिट कौन सी अदाकारा नजर आएंगी इसकी घोषणा अभी नहीं की गई है।  उल्लेखनीय है कि बीते दिनों ही साजिद ने मीडिया को बताया था कि 'किक 2' की स्क्रिप्ट अपने आखिरी स्तर पर है और जल्द ही इससे जुड़ी घोषणा की जाएगी।  बताया जा रहा है कि सलमान खान के फैंस इन दिनों 'दबंग 3' का इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होगी। प्रभुदेवा निर्देशित इस फिल्म में सलमान के अलावा सोनाक्षी सिन्हा, सई मांजेरकर और किच्चा सुदीप भी नजर आने वाली हैं। 'दबंग 1' में जहां सोनाक्षी सिन्हा ने फिल्म जगत में डेब्यू किया था तो वहीं 'दबंग 3', सई मांजरेकर की डेब्यू फिल्म बनने जा रही हैं।

रवीना टंडन के इस वीडियो ने फैंस की धड़कने कर दी तेज

न्यू यॉर्क में दोस्तों के साथ शाहरुख खान की बेटी ने शेयर किये फोटो

36 साल पहले मौत से जूझ रहे अमिताभ की सलामती के लिए फैंस ने की थी पूजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -