बॉलीवुड का यह सुपरस्टार अब भी नही जानता कि कटप्पा ने 'बाहुबली' को क्यों मारा?
बॉलीवुड का यह सुपरस्टार अब भी नही जानता कि कटप्पा ने 'बाहुबली' को क्यों मारा?
Share:

साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म 'बाहुबली' आज भी फैंस को मनोरंजित करती हुए नजर आती है और ये फिल्म क्लाइमेक्स में एक सवाल छोड़ गई थी कि आखिर फिल्म में कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा ? इस सवाल ने देशभर में काफी धूम मचाई थी. वहीं इस सवाल का जवाब बाहुबली-2 फिल्म बनाकर दिया गया था. लेकिन आपको बता दें कि अभिनेता सलमान खान अभी भी इस सवाल का जवाब नहीं जानते हैं. 

हाल ही में आई टाइम्स की खबर के अनुसार हाल ही में हुए फिल्म 'भारत' के एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान सलमान ने यह कहा है. उनके मुताबिक, उन्होंने अभी तक बाहुबली का दूसरा पार्ट नहीं देखा है. मतलब कि उनको अभी तक फिल्म की असली कहानी समझ में नहीं आई है. 

आगे सलमान खान ने कहा कि यही वजह है कि उन्हें अभी तक यह नहीं पता चल सका है कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा था. जहां एक और भारत समेत अब तक पूरी दुनिया को पता चल गया है कि कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा वहीं सलमान खान इससे अनजान ही है. वहीं सलमान की आने वाली फिल्म की बात करें तो इसका नाम भारत है और सलमान के साथ कटरीना कैफ, दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर भी फिल्म में अहम भूमिका में नजर आएंगे. बता दें कि फिल्म जल्द ही ईद के मौके पर 5 जून को रिलीज की जाएगी. 

ससुर की मौत के बाद हॉस्पिटल में भर्ती हुईं काजोल की माँ, सांस लेने में हो रही तकलीफ

Dabangg 3 में फिर दिखेंगी चुलबुल पांडेय की माँ, ऐसे होगी वापसी

जान्हवी की इस बात से चिढ़ते हैं ईशान खट्टर

'पंगा' से सामने आया कंगना रनौत का फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -