60 साल के बुड्ढे के लुक में छा गए सलमान, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही तारीफ
60 साल के बुड्ढे के लुक में छा गए सलमान, सोशल मीडिया पर जमकर हो रही तारीफ
Share:

सलमान खान ने आज अपनी फिल्म 'भारत' का नया पोस्टर लॉन्च कर दिया है और इस फिल्म के इस पोस्टर में सलमान ग्रे शेड में देखें जा सकते हैं. वहीं ट्विटर पर पोस्टर शेयर करते हुए सलमान खान ने कहा कि जितने सफेद बाल मेरे सर और दाढ़ी पर है, उससे कहीं ज्यादा रंगीन मेरी जिंदगी रही है. बता दें कि अब सोशल मीडिया पर इसे काफी पसंद भी किया जा रहा है और इसे खूब शेयर भी किया जा रहा है. 

सलमान ने फिल्म की टीम कैटरीना कैफ, अली अब्बास जफर, अतुल अग्निहोत्री, भूषण कुमार, दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर और तब्बू को भी इसमें टैग किया है. वहीं इंडस्ट्री के दिग्गज भी इस पोस्टर को काफी सराह रहे हैं. आपको इस बात से भी वाकिफ करा दें कि सलमान खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के मोस्ट हैंडसम और पसंदीदा एक्टर हैं. उनकी फैन फॉलोइनिंग का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि पोस्टर लॉन्च होते ही ट्विटर पर फैंस ने तारीफों के पुल बांध दिए हैं.

लोगों ने सलमान के इस पोस्टर को वायरल कर दिया है. एक यूजर यूजर ने सलमान का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि साल 2050... जज कहेगा कि सलमान खान हाजिर हो और भाई इस अंदाज में नजर आएंगे. जबकि अन्य यूजर्स ने कहा कि अब तो बस इस फिल्म के ट्रेलर का इंतजार कर पाना मुश्किल हो रहा है. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -