अगले महीने की इस तारीख को होगा सलमान खान के शो 'दस का दम' का आगाज
अगले महीने की इस तारीख को होगा सलमान खान के शो 'दस का दम' का आगाज
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपने नए शो 'दस का दम' को लेकर सुर्खियों में है. पिछले दिनों इस शो का प्रोमो जारी कर दिया गया है जिसे दर्शकों ने खूब पसंद कर दिया. वहीं प्रोमो में सलमान खान के साथ दिखाई देने वाली अभिनेत्री योगिता बिहानी मशहूर हो गई और उन्हें एकता कपूर के नए शो में एक दमदार भूमिका मिल गई. खास बात यह है कि सलमान खान के इस शो हर कोई इंतज़ार कर रहा है लेकिन अब आपका इंतज़ार ख़त्म होने जा रहा है.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि अब आप इस शो को अगले महीने यानि जून की चार तारीख़ से देख पाएंगे. हालांकि चैनल की तरफ से अभी तक आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. खबर ये भी है कि इस हफ़्ते से सलमान खान फिल्म सिटी में बने शो के सेट पर शूटिंग और उससे जुड़ी तैयारी के लिए पहुंचेंगे. ये भी बताया गया है कि इस शो को नौ बजे के प्राइम टाइम बैंड में उतारा जाएगा. गौरतलब है कि पिछले दिनों इस शो का प्रोमो काफी चर्चा में रहा था जिसके चलते दर्शक इस शो को लेकर और भी उत्साहित हो रहे है.

वहीं सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'रेस 3' को लेकर भी व्यस्त है. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर जारी किया है जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है. जून की चार तारीख़ को शो का आगाज होने का एक फायदा ये भी हो जायेगा कि फिल्म 'रेस 3' 15 जून को रिलीज़ हो रही है वहीं चैनल भी चाहता है कि उससे पहले शो शुरू हो ताकि कुछ सेलेब्स, सलमान के साथ जुड़ जाएं, इससे फिल्म का प्रमोशन भी हो जायेगा. हालांकि सलमान खान के इस शो को लेकर फैंस बेहद खुश है.

ये भी पढ़े

 

कुछ इस तरह 'बेपनाह' के को-स्टार्स के साथ हर्षद ने मनाया जन्मदिन

आइए जानते हैं रातों रात स्टार बनी इस एक्ट्रेस का फ़िल्मी करियर

इस बर्थडे गर्ल ने सिखाया लड़कियों से प्यार करना कोई बच्चों का खेल नहीं

 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -