कपिल के लिए मसीहा बनकर आया यह खान, कर रहा है शो प्रोड्यूस
कपिल के लिए मसीहा बनकर आया यह खान, कर रहा है शो प्रोड्यूस
Share:

आप सभी को बता दें कि कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की वापसी का इंतजार सभी को बेकरारी से हैं, ऐसे में दिसंबर में अपनी नई पारी की शुरुआत करने जा रहे कपिल शर्मा के बारे में हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है जिसमे यह बताया जा रहा है कि अब उनके प्रोग्राम को प्रोड्यूस करने के लिए एक बड़ा बॉलीवुड सितारा सामने आया है. जी हाँ, बताया जा रहा है कि बॉलीवुड के मसीहा कहे जाने वाले सलमान खान प्रोडक्शन हाउस कपिल शर्मा का शो प्रोड्यूस करने जा रहा हैं, जी हाँ और इसकी तैयारी भी शुरू हो गई है. आप सभी को बता दें कि कपिल को काफी समय से कोई प्रोडूसर नहीं मिल रहा था लेकिन अब मिल गया है.

वहीं आप सभी जानते हे होंगे कि कपिल के शो की शूटिंग हो चुकी है और अगर सबकुछ तय रहा तो 16 दिसंबर से कपिल शर्मा का शो ऑन एयर हो जाएगा. वहीं आप सभी को यह भी बता दें कि पहले कपिल का बैनर ही शो को प्रोड्यूस करता था, लेकिन अब सलमान खान , कपिल के शो को प्रोड्यूस करेंगे. इसी के साथ यह खबर भी है कि कपिल के शो के लिए फिल्म सिटी के आठवें फ्लोर पर सेट भी बन गया है जो बहुत शानदार है.

खबरों के अनुसार शो के पहले कपिल शर्मा 12 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी संग जालंधर में सात फेरे लेंगे, इस शादी में कई VIP मेहमानों के शामिल होने की उम्मीद है, कहा जा रहा है कि इस शादी में करोड़ों का खर्चा होगा वहीं यह भी बताया जा रहा है कि शादी में कई बड़े सेलेब्स जैसे सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान, अक्षय कुमार, दीपिका पादुकोण, रणबीर कपूर, अजय देवगन , सुर कोकिला लता मंगेशकर सभी शामिल होंगे.

कपिल को पीछे छोड़ आगे निकलना चाहते हैं सुनील, कर रहे हैं तैयारी

B'day Special: कपिल के कारण मशहूर हुई थी यह अभिनेत्री, अब है दो बच्चो की माँ

कपिल के बाद अब सुनील ग्रोवर भी कर रहे हैं छोटे परदे पर वापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -