VIDEO : जब जाने लगी सलमान संग बैठी कैटरीना, सुपरस्टार ने कहा- 'तुस्‍सी ना जाओ...'
VIDEO : जब जाने लगी सलमान संग बैठी कैटरीना, सुपरस्टार ने कहा- 'तुस्‍सी ना जाओ...'
Share:

अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के बीच रहा प्‍यार भरा रिश्‍ता किसी से भी छिपा नहीं है. हालांकि एक-दूसरे से अलग हो चुके कैट और सलमान अब भी काफी अच्‍छे दोस्‍त हैं और आए दिन दोनों को साथ में देखा जाता है. इस जोड़ी के लाखों फैंस आज भी मौजूद हैं.

भले ही कैटरीना-सलमान से अपना रिश्‍ता तोड़ आगे बढ़ चुकी हैं और इन दिनों वे खुद को पूरी तरह सिंगल बताती हैं, हालांकि फिर भी दोनों की केमिस्ट्री साफ़ देखीं जाती है. हालांकि लगता है कि सल्‍लू मियां के दिल में कैटरीना के लिए अब भी 'कुछ कुछ होता है..' (Kuch Kuch Hota Hai). नहीं नहीं, हम यह सिर्फ अफवाहों को देखते हुए नहीं कह रहे हैं, बल्कि ऐसा तो खुद सलमान खान द्वारा जाहिर किया गया है.

दरअसल, बात यह है कि गुरूवार को मुंबई में 20वें आइफा अवॉर्ड्स की प्रेस कॉन्‍फरेंस का आयोजन किया गया था और इस कॉन्फ्रेंस में स्‍टेज पर सलमान खान (Salman Khan), कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) नजर आए. वहीं ऐसे में होस्‍ट के कुछ सवालों का जवाब देने के बाद कैटरीना कैफ वहां से जाने लगीं, तो कैटरीना को जाता देख सलमान खान चौंक गए और स्‍टेज से ही माइक पर बोले, 'अरे, तुम जा रही हो.. तुस्‍सी ना जाओ...'

राजकुमार राव पर टूटा दुखों का पहाड़, नहीं रहे पिता सत्यपाल

NewYork फैशन वीक में शामिल हुई कृति सैनन, कही ये बात

सलमान खान होंगे 'इंशाल्लाह' से रिप्लेस, जानें क्या कहते हैं भंसाली

माँ-बेटे की ट्विनिंग फैंस को भी कर रही हैरान, देखें तैमूर की क्यूट फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -