हिरण बना स्कार्फ पहनने पर ट्रोल हुए सलमान, ट्रोलर्स बोले- 'डेडली कॉम्बिनेशन'
हिरण बना स्कार्फ पहनने पर ट्रोल हुए सलमान, ट्रोलर्स बोले- 'डेडली कॉम्बिनेशन'
Share:

टोक्यो ओलंपिक में सिल्वर मेडल जीतने वाली खिलाड़ी मीराबाई चानू से बीते दिनों ही बॉलीवुड के मशहूर खान यानी सलमान खान ने मुलाक़ात की। बीते बुधवार को दोनों की मुलाक़ात हुई और इस मुलाक़ात के फोटो को सलमान ने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया। तस्वीर में मीराबाई चानू अपने चेहरे पर मुस्कान के साथ उन्हें गले लगाती नजर आ रही हैं। वहीँ तस्वीर को शेयर कर सलमान खान ने ट्वीट किया, ''रजत पदक विजेता @mirabai_chanu, मैं बहुत खुश हूँ… आपके साथ प्यारी मुलाकात…। बहुत-बहुत शुभकामनाएँ।''

उनके इस ट्वीट के जवाब में मीराबाई ने ट्वीट करते हुए लिखा, ''थैंक्यू @beingsalmankhan सर। मैं आपकी बहुत बड़ी प्रशंसक हूँ और यह मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है।'' वैसे इस दौरान सलमान से नफरत करने वाले लोगों ने कुछ ऐसा नोटिस कर लिया कि वह अब सलमान को ट्रोल कर रहे हैं। जी दरअसल तस्वीर में सलमान ने काले रंग की टी-शर्ट और गले में आईवरी स्कार्फ पहना था, उनके आईवरी स्कार्फ पर बने मोटिफ के कारण सभी का ध्यान सलमान पर गया। जी दरअसल नेटिजन्स ने देखा कि स्कार्फ पर एक ‘हिरण’ बना है और इस स्कार्फ को मीराबाई चानू ने उपहार में सलमान को दिया है।

यह सब देखने के बाद नेटिजन्स ने बॉलीवुड अभिनेता को ऐसा उपहार पेश कर उन्हें ट्रोल करने के लिए चानू की प्रशंसा की। सोशल मीडिया यूजर्स ने सलमान को याद दिलाया कि उन्होंने साल 1998 में आई फिल्म ‘हम साथ साथ हैं’ की शूटिंग के दौरान दो काले हिरणों का शिकार किया था। आपको बता दें कि सलमान खान, सैफ अली खान, तब्बू और सोनाली बेंद्रे समेत कई अन्य लोगों पर फिल्म की शूटिंग के दौरान कथित तौर पर राजस्थान के कांकनी गाँव में दो काले हिरणों का शिकार करने का आरोप था। वहीँ जोधपुर काला हिरण शिकार मामले में कोर्ट द्वारा बॉलीवुड अभिनेताओं को बरी करने के बाद सभी आरोपितों को राहत मिली थी। उसी मामले को याद दिलाते हुए सोशल मीडिया यूजर्स ने ट्विटर पर #deer लिखकर सलमान को ट्रोल किया है। किसी ने कहा, 'हिरण और सलमान खान का स्वर्ग में बनी जोड़ी है और बेहद ‘डेडली’ कॉम्बिनेशन भी है।' वहीँ किसी ने कहा- 'सलमान हिरण को छोड़ना ही नहीं चाहते।' इस तरह कई लोग सलमान को ट्रोल कर रहे हैं।

Ind Vs Eng: लॉर्ड्स में जमकर बोला राहुल का बल्ला, मजबूत स्थिति में टीम इंडिया

इंदौर: शौचालय निर्माण के लिए गड्ढा खोद रहे थे, निकले 500 चांदी के सिक्के

कोरोना को लेकर सख्त हुई केरल सरकार, 5 हजार से अधिक संक्रमित केस आए सामने तो।।।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -