सलमान का खुलासा, ईद पर इसलिए फ्लॉप हो गई थीं ट्यूबलाइट
सलमान का खुलासा, ईद पर इसलिए फ्लॉप हो गई थीं ट्यूबलाइट
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' उम्मीद से भी काफी काम चली थी, जब लोग कहते हैं कि फिल्म फ्लॉप हो गई थी, तो सलमान खान को हर बार गुस्सा भी आ ही जाता है. 'ट्यूबलाइट' का नाम सुनते ही सलमान खान बेहद सतर्क भी हो हीजाते हैं, वह खुद फिल्म 'ट्यूबलाइट' को फ्लॉप फिल्म नहीं मानते है और हर बार वह अपनी दलील देकर साबित करने की कोशिश में लगे रहते हैं कि 'ट्यूबलाइट' फ्लॉप फिल्म नहीं थी. लेकिन अब उन्होंने माना कि फिल्म फ्लॉप ही थी. 

हाल ही में अभिनेता ने एक साक्षात्कार में पहली बार माना कि उनकी फिल्म 'ट्यूबलाइट' पिट गई थी और सलमान खान ने 'ट्यूबलाइट के फ्लॉप होने का कारण भी खुद ही बताया है. अभिनेता सलमान खान से सवाल किया गया कि ईद के मौके पर ही आपकी और निर्देशक कबीर खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' रिलीज़ हुई थी, लेकिन फिल्म फ्लॉप हो गई थी, कहां चूक हुई.

सलमान खान ने इसके जवाब में कहा कि 'देखिए, आपके हिसाब से फिल्म ट्यूबलाइट बहुत नहीं चली थी, लेकिन बहुत सारे लोगों के हिसाब से फिल्म बहुत ही चली थी और मुझे हमेशा से ट्यूबलाइट का रिलीज़ टाइम गलत ही लगा था और वह बहुत ही स्वीट और इमोशनल फिल्म रही थी. उन्होंने माना कि अब ईद के समय में लोग भारत, किक और दबंग जैसी धमाकेदार फिल्म देखना चाह रहे थे और हम उन्हें इमोशनल फिल्म दिखा गए. वहीं सलमान की आने वाली फिल्म भारत की बात के जाए तो यह भी इस ईद को 5 जून को रिलीज की जा रही है. 

 

विवेक की हरकत पर भड़के महानायक, दे डाली इतनी बड़ी नसीहत

अमेरिका में अपना 47वां जन्मदिन मनाएंगे करण जौहर, लेकिन इस बात का रहेगा अफ़सोस

Made In China : मौनी-राजकुमार ने खत्म की शूटिंग, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

इस मशहूर अभिनेता को लगा तगड़ा झटका, पत्नी ने छोड़ा घर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -