इस एक्टर को सलमान खान ने बता दिया बिग बॉस 16 का विनर, जानिए कौन है वो?
इस एक्टर को सलमान खान ने बता दिया बिग बॉस 16 का विनर, जानिए कौन है वो?
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 ( Bigg Boss 16) का बेहतरीन आगाज हो चूका है।  इसमें 15 प्रतियोगी घर में एंट्री ले चुके हैं। सभी कंटेस्टेंट को अपनी निस्चित जीत का विश्वास है। इस बीच सबसे अधिक ख़बरों में शिव ठाकरे हैं, जो बिग बॉस मराठी सीज़न 2 के विजेता रह चुके हैं। उन्होंने अपने सॉलिड इमेज तथा इस खेल के प्रति डेडीकेशन दिखाते हुए लोकप्रिय हुए थे। बिग बॉस शो के वर्जन को जीतने के पश्चात्, ठाकरे अब बिग बॉस 16 के 15 प्रतियोगियों में से एक के रूप में देखे जा रहे हैं, जिसका भव्य प्रीमियर शनिवार को आयोजित किया गया था। सलमान खान ने तो उन्हें विजेता तक बता दिया है।

रविवार शाम को प्रसारित होने वाले ग्रैंड प्रीमियर के दूसरे पार्ट के साथ, शिव ठाकरे के प्रशंसक पहले से ही उनकी जीत की कामना कर रहे हैं। न सिर्फ उनके प्रशंसक बल्कि शो के होस्ट अभिनेता सलमान खान ने भी उन्हें पहले ही विजेता के तौर पर इंट्रोड्यूज़ किया है।  शनिवार को बिग बॉस 16 के भव्य प्रीमियर के चलते शिव ठाकरे ने अपनी जीत को लेकर बहुत कांशियस दिखाई दिए हैं। इस बात का सबूत उन्हें जब इंट्रोड्यूस कराया जा रहा था तबका वीडियो देखकर अनुमान लगाया जा सकता है। उनकी एंट्री बहुत ही धांसू तरीके से हुई थी। शो के होस्ट सलमान खान ने शिव ठाकरे को उनकी अचीवमेंट तथा विनिंग एटीट्यूड के कारण 'विनर' के रूप में पेश किया।

वही दर्शकों के लिए शिव ठाकरे को इंट्रोड्यूस कराते हुए, सलमान खान ने कहा, “यह शिव ठाकरे हैं तथा इन्हें जीतने के लिए जाना जाता है। वह जो कुछ भी करते हैं, उसमें एक विनिंट मटेरियल दिखता है।" सलमान ने यह भी पूछा कि क्या उनकी पिछली जीत का उनके खेल पर कोई प्रभाव पड़ेगा या नहीं। उसी पर प्रतिक्रिया देते हुए शिव ठाकरे ने कहा, “मैंने बिग बॉस मराठी 2 के विनर होने का पूरा बैगेज एक ओर रख दिया है तथा मैं नए सिरे से आरम्भ करने जा रहा हूं। मैं यहां जीरो बनकर आया हूं, मगर मैं इस शो में बतौर हीरो अवश्य रहूंगा।

बिग बॉस 16 में साजिद खान की एंट्री पर भड़की सोना महापात्रा, कही बड़ी बात

‘वो भेड़िया बिग बॉस में जाए और एक-एक रोटी को तरसे’, बॉयफ्रेंड को लेकर ये क्या बोल गई एक्ट्रेस?

साजिद खान से भिड़ा TV का ये एक्टर, पूछा- 'यहां क्यों आए हो?'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -