फिर दोनों खान धूम मचाने को तैयार.......
फिर दोनों खान धूम मचाने को तैयार.......
Share:

बता दे कि बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान जो कि बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशकों में शामिल निर्देशक कबीर खान की सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुके है तथा अब उनके बारे में सुनने में आ रहा है कि जल्द ही यह दोनों की ही जोड़ी एक बार फिर से अपना धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है. यह दोनों इससे पहले 'बजरंगी भाईजान' और 'एक था टाइगर' जैसी फिल्‍मों में काम कर चुके हैं. तथा सुनने में आ रहा है कि निर्देशक कबीर खान सुपरस्टार सलमान खान के साथ अपनी अगली फिल्म की पहली कड़ी लद्दाख में शूट करेंगे.

अभी हाल ही में 63वें राष्‍ट्रीय‍ फिल्‍म पुरस्‍कार में कबीर खान कि फिल्म 'बजरंगी भाईजान' को सबसे पॉपुलर फिल्‍म के लिए सम्मानित किया गया था. इस बाबत फिल्म के बारे में ज्यादा खुलासा किए बिना कबीर ने कहा, 'मैं इसके बारे में ज्यादा नहीं बता सकता, लेकिन इतना जरूर बता सकता हूं कि हम जुलाई में शूटिंग शुरू करेंगे और इसकी पहली कड़ी लद्दाख में शूट की जाएगी.'

यह तीसरी बार है जब कबीर और सलमान साथ काम कर रहे हैं. उनकी तीसरी फिल्म भारत-चीन की पृष्ठभूमि पर आधारित है. फिलहाल सलमान अपनी बहुप्रत्याशित फिल्म 'सुल्तान' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. जिसमे की अभिनेता सलमान खान हमे एक मशहूर भारतीय पहलवान के किरदार में नजर आने वाले है. 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -