सलमान खान के म्यूजिक वीडियो को गर्लफ्रेंड Iulia Vantur ने दी आवाज, इस दिन होगा रिलीज

टी सीरीज और सलमान खान फिल्म्स एक रूहानी सॉन्ग लेकर आने वाले हैं और इस गाने का नाम है 'मैं चला'। जी हाँ, इस गाने को गुरु रंधावा और सलमान की गर्लफ्रेंड, सिंगर-मॉडल यूलिया वंतुर ने अपनी आवाज देकर बेहतरीन किया है। जी हाँ, वहीं बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और प्रज्ञा जायसवाल स्टारर इस म्यूजिक वीडियो को शबीना खान और डायरेक्टर गिफ्टी ने डायरेक्ट किया है। आप सभी को बता दें कि यह गाना संगीत प्रेमियों और सलमान खान के फैंस को एंटरटेन करने का वादा करते हुए आ रहा है।

भूषण कुमार की टी सीरीज द्वारा प्रस्तुत किए गए लव सॉन्ग्स लोगों के दिलों में अलग जगह बना लेती हैं। मिली जानकारी के तहत इस गाने को शब्बीर अहमद ने लिखा और कंपोज किया गया है। हाल ही में इस गाने को लेकर गुरु रंधावा ने कहा, " मुझे बेहद खुशी है कि मैंने ये गाना यूलिया वंतूर के साथ गाया है, जो न सिर्फ एक अच्छी कलाकार हैं बल्कि एक अच्छी इंसान भी हैं। उनकी आवाज बहुत अलग है जो गाने को एक अलग लेवल पर ले कर जाती है। यह ट्रैक बहुत ही बेहतरीन तरीके से उभर कर आया है और मुझे पूरा विश्वास है कि लोग इस गाने को जरूर पसंद करेंगे।"

उनके अलावा यूलिया वंतुर का कहना है कि, " मैं चला बहुत ही सोलफुल सॉन्ग है जिसे बहुत ही प्यार से लिखा गया है। हमने बहुत ही दिल से इस गाने पर काम किया है, उम्मीद है कि यह गाना लोगों के दिलों को छू जाए। मैं आभारी हूं। मैं गुरु की शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने इस गाने में अपना विश्वास दिखाया और अपनी आवाज दी। गुरु बहुत ही शानदार कलाकार हैं, मैं एक सिंगर के रूप में उनकी बहुत सराहना करती हूं। मुझे पूरा भरोसा है मैं चला सभी को पसंद आएगा।" आप सभी को बता दें कि मैं चला गाने में सलमान खान और प्रज्ञा जायवाल नजर आने वाले हैं। इस गाने को गुरु रंधावा और यूलिया वंतुर ने अपनी आवाज दी है। यह गाना 22 जनवरी 2022 को टी सीरीज के यूटयूब चैनल पर रिलीज होगा।

अक्षय ने फैंस को दिया खास तोहफा, बच्चन पांडे का नया पोस्टर शेयर कर बताई रिलीज डेट

ट्रांसपेरेंट शर्ट में जाह्नवी कपूर ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

समंदर में स्कूबा डाइविंग का मज़ा ले रही परिणीति चोपड़ा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -