'मास्टर' का हिंदी रीमेक करने से पहले सलमान खान ने रखी यह शर्त!

बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान जल्द ही अपनी नयी फिल्म के साथ आने वाले हैं। आप सभी को बता दें कि इस समय उनका नाम ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है और इसकी वजह है उनकी नयी फिल्म। खबरों के मुताबिक जल्द ही सलमान शानदार साउथ इंडियन फिल्म मास्टर के हिंदी रीमेक में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में आप सभी ने साउथ के सुपरस्टार विजय को देखा होगा लेकिन इसके हिंदी रीमेक में सलमान दिखाई देने वाले हैं। आप सभी जानते ही होंगे विजय की फिल्म मास्टर लॉकडाउन में रिलीज हुई थी और इस फिल्म ने लॉकडाउन के बीच में 4 दिन में 100 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था।

खबरें हैं कि प्रड्यूसर मुराद खेतानी रीमेक को लेकर पिछले 1 महीने सलमान खान के टच में बने हुए हैं। वैसे कुछ मीडिया रिपोर्ट्स को माना जाए तो सलमान खान ने इस फिल्म को करने से पहले एक बड़ी शर्त मेकर्स के सामने रख दी है। जी दरअसल एक्टर का कहना है कि इस फिल्म को पूरी तरह से बॉलीवुड के दर्शकों के लिए बनाया जाए और इसी के चलते वो इस फिल्म की स्क्रिप्ट में कई बदलाव चाहते हैं। इस बारे में खबर बाहर आने के बाद से ही सलमान खान के फैंस बीच उत्साह का माहौल है।

इस समय सलमान खान के फैंस फिल्म की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट को लेकर भी खुश हैं क्योंकि वो जानते हैं कि अगर इस फिल्म के हिंदी रीमेक में सलमान की एंट्री हुई तो फिल्म की करोड़ों की कमाई तय है। वैसे अब यह देखना होगा कि सच में मास्टर की हिंदी रीमेक में सलमान दिखते हैं या यह केवल एक अफवाह है।

स्वास्थ्य मंत्री हिमंत सरमा का बेतुका बयान, बोले- असम में कोरोना नहीं, न पहने मास्क

कपिल शर्मा के जन्मदिन पर सुनील ग्रोवर ने दी खास अंदाज में बधाई, फैंस हुए हैरान

कर्मचारियों को 5 और 10 के सिक्कों के रूप में वेतन दे रही BEST, सामने आई बड़ी वजह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -