पृथ्वी के सबसे बड़े सुपरस्टार है सलमान....
पृथ्वी के सबसे बड़े सुपरस्टार है सलमान....
Share:

बॉलीवुड के टाइगर हम बात कर रहे है  अभिनेता सलमान खान के  बारे में जो के अभी तो कबीर खान की फिल्म ट्यूबलाइट को खल्लास करके अब फिर से अली अब्बास जफर के साथ में 'टाइगर जिन्दा है' की शूटिंग में लग गए है. फिल्म 'टाइगर जिन्दा है' में हमे सलमान खान के साथ में खूबसूरत अभिनेत्री कैटरीना कैफ नजर आएगी व अपनी डूबती हुई नैया को फिर से पार लगाएगी. बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान की फिल्म टाईगर जिन्दा है की शूटिंग शुरू हो चुकी है.

इस बात की जानकारी खुद फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफ़र दे चुके है. उन्होंने बताया था कि फिल्म की शूटिंग 15 मार्च से शुरू हो गयी है. इसमें सलमान का एक बार फिर दमदार लुक नजर आ रहा है. ब्लेक जैकेट में और हलकी दाढ़ी मूंछो में सलमान खान काफी बेहतरीन लग रहे है. आपको बता दे कि फिल्म टाईगर जिन्दा है.

यसराज बैनर के तले बनी फिल्म एक था टाईगर का सीक्वल है. फिल्म में एक बार फिर कैटरीना और सलमान खान की जोड़ी नजर आएँगी. दोनों इससे पहले एक था टाईगर में भी लीड रोल प्ले कर चुके है. वैसे भी देखा जाए तो अभिनेता सलमान खान फार ईस्ट एंड डाउन अंडर के तहत कई सारे स्टेज शोज करने वाले हैं, जहां उनके बारे में कहा जा रहा है कि सलमान पृथ्वी के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं. सलमान खान भारत के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं.. यह एक बार माना भी जा सकता है. सलमान खान आने वाले महीनों में लगातार स्टेज शोज करने वाले हैं. जिससे साफ है कि विदेशों में भी भाईजान की फैन फॉलोइंग काफी बढ़ रही है.  

टाइगर जिन्दा है का हिस्सा होंगे परेश रावल

टाईगर जिन्दा से टाईगर सलमान का लुक आया सामने



 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -