‘टाइगर....' में सलमान का सुपरकूल वाला लुक हुआ Leak
‘टाइगर....' में सलमान का सुपरकूल वाला लुक हुआ Leak
Share:

अभिनेता सलमान खान के शानदार अभिनय से सजी फिल्म 'ट्यूबलाइट' जहां सलमान के लिए तो फायदे का सौदा रही लेकिन फ़िल्म डिस्ट्रीब्यूटर्स को यह एक महंगा सौदा साबित रहा है. जी हां बात करे अगर फिल्म के कलेक्शन के बारे में तो जनाब बता दे कि, उनकी फिल्म ने वर्ल्डवाइड तकरीबन 200 करोड़ रुपये से ऊपर का व्यवसाय कर लिया है. जी हां बता दे कि सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' ने वर्ल्डवाइड 200 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. वैसे भी सलमान खान जो के अभी तो आइफा में भाग लेकर अब सीधे ही अपनी आगामी फिल्म 'टाइगर जिन्दा है' के लिए व्यस्त हो चले है.

आपको बता दे कि, आईफा सेरेमनी 2017 में शामिल होने के ठीक बाद सुपरस्टार सलमान खान 'टाइगर जिंदा है' के सेट पर पहुंच गए हैं. अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही इस आगामी फिल्म के लिए सलमान ने घुड़सवारी की ट्रेनिंग लेनी शुरू कर दी है. सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग की चर्चा अक्सर होती रहती है.

इस फिल्म का दबंग के फैंस को बेसब्री से इंतजार कर रहे है. इस सेट से कई तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं. इन तस्वीरों में सलमान और कटरीना कैफ नजर आते रहते हैं. अब इस फिल्म के सेट सलमान की डेडली तस्वीर सामने आई है. इस तस्वीर में सलमान बहुत हैंडसम और सीरियस लग रहे हैं. सलमान के साथ एक और कलाकार नजर आ रहा है. तस्वीर को देखने से लग रहा है कि वह आतंकवादी का किरदार निभा रहा है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

राष्ट्रीय अवार्ड मिलने के बाद ट्विंकल ने ताने मारना बंद किये, अक्षय कुमार

सेंसर चीफ निहलानी ने रिपोर्टर पर उत्पीड़न का केस दर्ज कराया

‘राज़ी’ की शूटिंग प्रारंभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -