दबंग खान ने फैंस को दी ट्विटर छोड़ने की धमकी
दबंग खान ने फैंस को दी ट्विटर छोड़ने की धमकी
Share:

बॉलीवुड के बजरंगी भाईजान सलमान खान ने अपने फैन्स को जमकर फटकार लगाई है. सभी जानते है की सलमान के फैंस जितना उन्हें प्यार करते हैं, उतना ही सलमान भी अपने फैंस पर जान छिड़कते हैं, लेकिन कुछ फैंस ने सल्लू को काफी ज्यादा नाराज कर दिया है. उन्होंने कुछ ऐसी हरकतें की हैं, जो सलमान को बिलकुल पसंद नहीं आई हैं. उन्होंने ट्वीट कर अपने इन फैंस को कहा है कि ऐसे लोग उनके प्रशंसक बिलकुल नहीं हो सकते हैं, जो फर्जी अकाउंट बनाते हैं.सलमान खान ने ट्वीट करके कहा है कि ऐसे फैंस जो फर्जी अकाउंट का इस्तेमाल कर दूसरे स्टार्स को गाली-गलौच वाले संदेश पोस्ट करते हैं, उन्हें मैं बिलकुल सपोर्ट नहीं करता और ना ही वो मेरे फैन कभी हो सकते हैं.

इससे पहले सलमान ने एक और ट्वीट कर फैंस से पूछा था, आप में से कितने लोगो के फर्जी अकाउंट हैं और क्यों? मंगलवार देर रात सलमान ने कुल 23 ट्वीट्स कर अपने उन फैन्स को खूब खरी-खटी सुनाई जो सलमान,शाहरुख और आमिर में नंबर 1 की जंग चलाते रहते हैं.

सलमान ने आगे कहा कि अगर इस साईट पर इतनी ही नकारात्मक बातें होती रहीं तो मैं ट्विटर छोड़ दूंगा. इन सबके बीच ट्विटर पर ट्रेंड होने लगा #BhaiRoxx ..दबंग खान जो करते हैं उसका एक अलग ही अंदाज होता हैं. ट्विटर पर अपने फैन्स को नसीहतें देने के लिए उन्होंने 23 ट्वीट्स तक कर दिए.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -