ख़त्म हुआ खान वार, खान तिकड़ी बन गई एक परिवार
ख़त्म हुआ खान वार, खान तिकड़ी बन गई एक परिवार
Share:

कई सालो बाद बॉलीवुड की खान तिकडी यानी शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान नजदीक आते नजर आ रहे है. दरअसल शाहरुख़ और आमिर ने हाल ही में सलमान की फिल्म बजरंगी भाईजान की पहली झलक अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट की थी जिसके लिए सलमान ने शाहरुख खान और आमिर खान का शुक्रिया अदा किया है. 49 वर्षीय सलमान ने ट्विटर के जरिए बताया कि शाहरुख और आमिर के इस अपनेपन ने उनके दिल को छू लिया है. सलमान ने ट्वीट किया, 'बजरंगी भाईजान' की पहली झलक के लिए शाहरुख और आमिर का धन्यवाद. भावविभोर और बहुत खुश हूं.

I believe Being a brother is bigger than being a Hero. ‘Bhaijaan’ coming Eid 2015. How do u like the first look? pic.twitter.com/r1OZYLCVhX

— Shah Rukh Khan (@iamsrk) May 26, 2015

ईश्वर उन्हें और उनके प्रशंसकों को खुशियां दें. शाहरुख के प्रशंसक तब अचंभित रह गए जब शाहरुख़ ने कबीर खान के निर्देशन में बन रही 'बजरंगी भाईजान' में सलमान के लुक की पहली झलक को ट्विटर पर अपने एक करोड 32 लाख प्रशंसकों के साथ साझा किया. यह इस बात का संकेत हो सकता है कि दोनो असल जिंदगी में एक बार फिर 'करन अर्जुन' बन चुके है और अब वे दोनों एक साथ हैं.

Coming soon... pic.twitter.com/3GJqHv6drK

— Aamir Khan (@aamir_khan) May 26, 2015

49 वर्षीय शाहरुख ने ट्वीट किया, मेरा मानना है कि एक भाई होना एक हीरो होने से ज्यादा बडा है. 'भाईजान' ईद 2015 को आ रही है. देखें आपको यह पहली झलक कितनी पसंद आती है? ट्विटर पर कभी कभार ही नजर आने वाले आमिर ने भी शाहरुख का अनुसरण किया और ट्विटर पर 'भाईजान' के लुक की तस्वीर को पोस्ट करते हुए लिखा कि जल्द आ रहा' है,सलमान.

Thanking sharukh n amir for the 1st look of bajrangi bhaijaan. V touched n extremely happy . God's give them n thr fans all the happiness.

— Salman Khan (@BeingSalmanKhan) May 27, 2015

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -