मां से अब भी पड़ जाता है थप्पड़....
मां से अब भी पड़ जाता है थप्पड़....
Share:

अभी हाल ही में सलमान खान ने अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया था. सलमान जो की अभी तो कबीर खान के निर्देशन में बन रही फिल्म 'ट्यूबलाइट' में व्यस्त है. अपने जन्मदिन के चलते अपनी एक चर्चा के दौरान सलमान खान ने अपनी फैमेली से जुडी बातो को भी शेयर किया.  सलमान खान  ने चर्चा के दौरान बताया की वह आज भी अपनी माँ के हाथ की मार खाते है. जी हाँ सलमान ने अपने इस साक्षात्कार में बताया कि, "बचपन में मैं जितना सीधा-सादा था, मेरे दोनों भाई अरबाज और सोहेल उतने ही शैतान थे।

यही वजह थी कि जब हम तीनों की तरफ से कोई मस्ती होती थी तो मार खाने के लिए आखिर में पकड़ा मैं ही जाता था, क्योंकि ये दोनों पापा-मम्मी के आने से पहले ही रफूचक्कर हो जाते थे। उसके बाद मेरी जो धुलाई होती थी, मार पड़ती थी, वह मुझे आज भी याद है।

मां की मार से ज्यादा फर्क नहीं पड़ता था, लेकिन वालिद साहब की डांट ही काफी थी। यही कारण है कि मां की मार के बाद भी हमारी शरारतें कम नहीं होती थीं।" सलमान ने कहा कि ऐसा नहीं है कि आज हम बड़े हो गए हैं तो मां की मार नहीं पड़ती। आज भी अगर हम कुछ गलती करते हैं तो मां का थप्पड़ पड़ जाता है, लेकिन मां की मार तब भी अच्छी लगती थी और आज भी लगती है।"    
 
 सलमान ख़ान को पाकिस्तानी फैन ने दिया यह ख़ास तोहफ़ा!

OMG : 8 दिन में कमा लिया लागत का डेढ़ गुना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -