सलमान की स्क्रिप्ट पर कभी भरोसा नहीं करते पिता सलीम, कहा- 'वो कहते हैं पिटेगी....'
सलमान की स्क्रिप्ट पर कभी भरोसा नहीं करते पिता सलीम, कहा- 'वो कहते हैं पिटेगी....'
Share:

बॉलीवुड के बहुत शानदार एक्टर सलमान खान की दबंग 3 इस महीने रिलीज होने के लिए तैयार है इस फिल्म का सभी को बेसब्री से इंतज़ार है और इस फिल्म में एक्शन की भरमार है. ऐसे में इन दिनों सलमान खान अपनी फिल्म के प्रमोशन में तेजी से जुट गए हैं. ऐसे में हाल ही में प्रमोशन के दौरान उन्होंने अपने पिता सलीम के साथ अपने काम को लेकर एक खुलासा किया.

जी हाँ, इस दौरान जब सलमान से पूछा गया कि, ''क्या वह फिल्म की कहानी फाइनल करने से पहले पिता को स्क्रिप्ट दिखाते हैं.'' तो इस सवाल पर सलमान ने जवाब देते हुए कहा कि, ''मैंने उन्हें दबंग 3 की पूरी कहानी तो नहीं सुनाई, लेकिन मैंने आधी कहानी बताई और उन्हें ये काफी पसंद आई. सलमान ने आगे कहा कि मैं काफी कम उनके साथ कहानी शेयर करता हूं.'' इसी के साथ उन्होंने आगे कहा, ''वो मेरी स्क्रिप्ट पर कभी भरोसा नहीं करते. वो बस कहते थे, पिटेगी यानी नहीं चलेगी.''

इस साल के अंत में दबंग 3 रिलीज होने वाली है और फिल्म का ट्रेलर अब तक खूब पसंद किया जा रहा है. इसी के साथ आपको पता हो इससे पहले इसके दोनों पार्ट को दर्शकों ने काफी पसंद किया है और अब तीसरे पार्ट से सभी को खूब उम्मीद है. हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि सलमान अपने परिवार के काफी करीब हैं और वह अपने परिवार के साथ समय बिताने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देते हैं.

KGF chapter 2 का पहला पोस्टर इस दिन होगा रिलीज़, संजय दत्त से होने वाली है भिड़ंत

निर्भया के दोषियों के लिए जल्लाद की तलाश जारी, इस मूवी में तो पैरेंट्स ने ही दी फांसी

BOX OFFICE : रानी मुखर्जी की मर्दानी 2 ने दिखाया अपना रुतबा, पहले दिन की कमाई रही यह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -