एक बार फिर भाईजान की दरियादिली आई सामने
एक बार फिर भाईजान की दरियादिली आई सामने
Share:

सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के प्रमोशन में बड़े बिजी हैं. इस फिल्म में 5 साल बाद सलमान अपनी एक्स गर्लफ्रेंड कटरीना कैफ के साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म की शूटिंग से लेकर प्रमोशन तक दोनों के बीच खूबसूरती केमेस्ट्री देखने को मिल रही है. सलमान और कटरीना के फैंस दोनों को साथ देखकर काफी खुश भी हैं. इस मूवी में सलमान खान का लुक काबिल-ऐ-तारीफ लग रहा है. लेकिन हाल ही में सलमान ने कैटरीना के लिए कुछ ऐसा कर दिया जिसे सुनकर आप एक बार फिर से सलमान के फैन हो जाएंगे.

वैसे यह कोई पहली बार नहीं है जब सलमान खान अपनी को-एक्टर को कुछ बेहतरीन बेशकीमती गिफ्ट दे रहे हैं. हाल ही में टाइगर जिंदा है कि एक बेहद क्यूट तस्वीर सामने आई है जिसे फिल्म के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस तस्वीर में ऑस्ट्रिया की बर्फीले पहाड़ी पर कैटरीना की पेंटिंग बनाई गई है और ये पेंटिग किसी और ने नहीं बल्कि खुद सलमान ने बनाई है.

इससे पहले सलमान की सुपरहिट फिल्म 'क्योंकि' की शूटिंग के दौरान सलमान ने अपनी को-एक्टर करीना को बर्थडे गिफ्ट में एक चॉपर दे डाला था, जिसकी काफी चर्चाएं हुई थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'टाइगर जिंदा है' 2014 में आईएसआईएस द्वारा भारतीय नर्सों के अपहरण पर आधारित है. यह फिल्म साल 2012 में आई फिल्म 'एक था टाइगर' का सीक्वल है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ऐसी घिनौनी हरकतों पर खुलकर बोले बजरंगी भाईजान

IFFI 2017 : समापन समारोह में सम्मानित हुए बिग बी

सलमान का फिर एक बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -