'जग घुमिया' में सलमान के सिग्नेचर स्टेप के है चर्चे......
'जग घुमिया' में सलमान के सिग्नेचर स्टेप के है चर्चे......
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शामिल अभिनेता सलमान खान की फिल्म सुल्तान के आजकल कुछ ज्यादा ही चर्चे है इस फिल्म का एक गाना पूर्व में रिलीज हो चूका था व अभी एक और नया गाना जिसके बोल है 'जग घुमिया' भी रिलीज हो गया है. इस गाने में सलमान खान, अनुष्का शर्मा के लिए काफी रोमांटिक अंदाज में गाना गाते नजर आ रहे हैं। दरअसल ये वही गाना है जिसे अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज दी थी लेकिन सलमान के साथ हुए उनके विवाद के चलते, इस गाने को राहत फतेह अली ने गाया। लोग इसे बहुत पसंद भी कर रहें हैं|

खास कर सलमान का सिग्नेचर स्टेप! तथा आजकल इस सॉन्ग के जितने चर्चे सुनने को मिल रहे है उससे कही ज्यादा चर्चा है गाने में सलमान खान के जिसमे वे गोल घूमकर ज़मीन पर लेट जातें हैं और फिर ठुमका लगातें हुए नजर आ रहे हैं| लेकिन क्या पता है कि यह मजेदार और इंट्रेस्टिंग स्टेप किसने कोरियोग्राफ किया है?

जी हाँ, सलमान खान ने, खुद ने! 'भाई स्टाइल' इस गाने के बोल जितने खुबसूरत हैं, राहत फतेह अली खान की आवाज उतना ही सुकुन दे रही है। वैसे तो अरिजीत ने अपनी गुस्ताखी के लिए सलमान से कई बार माफी भी मांगी लेकिन नतीजा आपके सामने है। अली अब्बास जफर निर्देशित यह फिल्म 6 जुलाई को रिलीज हो रही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -