खुद कुंवारे होकर सलमान ने दी कटरीना को शादी और बच्चे पैदा करने की सलाह
खुद कुंवारे होकर सलमान ने दी कटरीना को शादी और बच्चे पैदा करने की सलाह
Share:

आप सभी को बता दें कि सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'भारत' के प्रमोशन में व्यस्त हैं और वह लगातार कभी इवेंट्स में तो कभी रियलिटी शोज में फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. ऐसे में आप सभी को याद हो कि बीते दिनों ही उन्होंने अपनी को-एक्ट्रेस कटरीना कैफ की जमकर टांग खिंचाई की. जी हाँ, हाल ही में सलमान का एक इंटरव्यू खूब वायरल हो रहा है इस इंटरव्यू में वह कटरीना को एक्टिंग के अलावा दूसरा करियर चॉइस देते नजर आ रहे हैं. जी हाँ, हाल ही में 'भारत' के प्रमोशन के दौरान बॉलीवुड हंगामा ने सलमान खान से कटरीना कैफ को दूसरा करियर ऑप्शन देने के लिए पूछा?

इस सवाल पर सलमान, कटरीना की चुटकी लेते नजर आए. इस दौरान सलमान ने कहा, 'कटरीना को शादी कर लेनी चाहिए और बच्चे प्रोड्यूज करने चाहिए....' वहीं उस दौरान सलमान का जवाब सुनते ही कटरीना ने बीच में ही उन्हें टोक दिया और कटरीना कहने लगीं सवाल प्रोफेशन चुनने जैसे डॉक्टर, इंजीनियर के बारे में हैं. इसके बाद भी सलमान ने कटरीना की बात नहीं सुनी. आप सभी को बता दें, सलमान खान 53 साल के हैं तो वहीं कटरीना 35 की हैं और दोनों ही अनमैरिड हैं और साथ में कई फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं.

इसी के साथ 'भारत' में सलमान और कटरीना के अलावा दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर, जैकी श्रॉफ और नोरा फतेही भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं और फिल्म के हिट जाने के कयास लगाए जा रहे हैं. इस फिल्म को अली अब्बास जफर ने डायरेक्टर किया है और 'भारत' 2014 में आई साउथ कोरियन फिल्म Ode To My Father को ऑफिशियल अडेप्शन है. मिली जानकारी के मुताबिक़ इस फिल्म को ईद के मौके पर 5 जून 2019 को रिलीज किया जाएगा.

97 साल की उम्र में चल बसी रणदीप हुड्डा की दादी, पोस्ट शेयर की दी जानकारी

जन्मदिन विशेष : काफी संघर्ष भरा रहा इस अभिनेता का जीवन, जब सफलता मिली तो नहीं हुआ यकीन

कार में बैठ-बैठे ही कामुक कर रही है यह हसीना, हॉट फोटो से भरा है इंस्टाग्राम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -