सलमान ने गुस्से में फैन के फ़ोन को तोड़ा-फोड़ा और गुस्से में बोला, Just Chill
सलमान ने गुस्से में फैन के फ़ोन को तोड़ा-फोड़ा और गुस्से में बोला, Just Chill
Share:

बॉलीवुड के सुल्तान यानि हमारे प्यारे सलमान खान जो के आज भी फिल्मो के बादशाह है उनकी फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है. अभी कुछ समय पहले ही कबीर खान के निर्देशन में सलमान खान के अभिनय से सजी फिल्म 'ट्यूबलाइट' भी रिलीज हुई थी भले ही फिल्म का व्यवसाय औसत रहा हो लेकिन फिर भी सलमान खान ने हार नहीं मानी व उसके बाद अब अपनी आगामी फिल्म में व्यस्त हो चले है. वैसे भी सलमान खान जितना अपने व्यवहार में ठंडे है उतने ही गुस्से के भी काफी गर्म है. हंसते-हंसते वह कब किस पर चिल्ला दें कोई नहीं जानता. हाल ही में एक अवॉर्ड शो के दौरान कुछ ऐसा ही देखने को मिले, जिससे सब हैरान हो गए. फिल्मफेयर की एक रिपोर्ट के अनुसार, सलमान ने हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन में अपने करीबियों के साथ शिरकत की.

उसी समय एक फैन उनके पास आया और अपना अनब्रेकबल फोन दिखाने लगा. लेकिन सलमान भाई ने उसे इग्नोर कर दिया. लेकिन बार बार वह शख्स यही हरकत करता रहा तो सलमान खान ने भी अपना आपा खो दिया व सलमान ने उससे फोन छीना और जमीन पर फेंक दिया, लेकिन फोन नहीं टूटा. सलमान ने फिर फोन फेंका और दोबारा भी फोन को कुछ नहीं हुआ.

सल्लू मियां को ऐसा करते देख वहां भीड़ इक्ट्ठा हो गई और उन्हें फोन तोड़ने के लिए चीयर करने लगी. कई कोशिशों के बाद आखिरकार फोन टूट ही गया. सलमान ने फिर फोन के टुकड़ों को उठाकर उस फैन से कहा- "अनब्रेकेबल फोन?" उसके बाद वहां मौजूद सभी लोग हंस पड़े. वैसे भी सल्लू मियां जो के अभी तो कैटरीना कैफ के संग में अपनी फिल्म 'टाइगर जिन्दा है' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे है.    

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' के लिए खतरे की निशानी, फिल्म से अलग हो रही है एकता कपूर

विवेक को बॉलीवुड ने भी कहा, Happy Birthday

महाभारत में माँ का रोल निभाने के अलावा फिल्मों में बिकिनी सीन भी दे चुकी हैं कुंती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -