BB13 : अरहान पर फिर गुस्साए सलमान, कहा- बेवकूफ...
BB13 : अरहान पर फिर गुस्साए सलमान, कहा- बेवकूफ...
Share:

टेलीविजन का सबसे विवादित शो बिग बॉस 13 में हर रोज कुछ ना कुछ धमाल हो रहा है. कभी कोई विवाद खड़ा हो जाता है तो कभी कोई वीडियो वायरल हो जाती है. इस बार का वीकेंड का वार भी दमदार होने जा रहा है. इस बार वीकेंड के वार पर वैसे तो कई सदस्य की क्लास लगेगी लेकिन सबसे ज्यादा निशाने पर रहने वाले हैं अरहान खान.

सलमान लगाएंगे अरहान की क्लास
इस समय अरहान और रश्मि का रिश्ता काफी विवादों में भी चल रहा है और खूब सुर्खियां भी बटोंरता नजर आ रहा है. पिछली बार सलमान खान ने ही अरहान की पत्नी और बच्चे वाली बात का खुलासा किया था. उसके चलते रश्मि देसाई को तो झटका लगा ही था, इसके अलावा दूसरे घरवालों ने भी उन्हें खासा लताड़ा था. अब सलमान खान वीकेंड के वार पर फिर अरहान खान की क्लास लगाएंगे. वो अरहान से कहेंगे कि रश्मि के बारे में उटपटांग बाते कर वो खुद को देश के सामने बेवकूफ दिखा रहे हैं.

 

 

जानकारी के लिए बता दें की, कुछ दिन पहले अरहान खान ने शेफाली बग्गा से बातचीत करते वक्त कह दिया था कि एक वक्त रश्मि देसाई सड़क पर आ गई थीं. इसी बात को लेकर नया विवाद शुरू हो चला है. अब बिग बॉस के इंस्टाग्राम पेज बिग बॉस खबरी पर जारी किए गए प्रोमो में साफ दिख रहा है कि अरहान के बिगड़े बोल उन पर काफी भारी पड़े हैं. रश्मि की दोस्त और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रही काम्या पंजाबी ने भी अरहान खान को खरी-खरी सुना दी है. वो कहती हैं 'आप चाहे रश्मि को वहां से यहां लाए हो परन्तु इस शो के हिसाब से आपका बैंक बैलेंस जीरो है.' वैसे इस बार के वीकेंड के वार पर हिंदुस्तानी भाऊ पर भी सलमान खान भड़कने वाले हैं. दरअसल, शो में काफी बार ये देखा गया है कि भाऊ कभी भी सो जाते हैं, बस इसी बात पर सलमान खान भाऊ की क्लास लगाने वाले हैं. अब शो में रोज रोज आ रहे ये नए ट्विस्ट से दर्शकों का मजा तो दोगना हो गया है. टीआरपी लिस्ट में शो नौवें नंबर पर है.

BB13 : विशाल को माहिरा ने बुरी तरह किया हार्ट, कहा- 'जाकर बाथरूम चाटो'...

विशाल आदित्य सिंह का हुआ बुरा हाल, अपनी गलती को किया कबूल

BB13 : सलमान खान अभी और अरहान की खोलेंगे पोल, इस सदस्य को करेंगे एविक्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -