आमिर-शाहरुख़ को सलमान ने बताया 'लीजेंड',कहा- मुझे तो सही से ये भी पता नहीं कि...'
आमिर-शाहरुख़ को सलमान ने बताया 'लीजेंड',कहा- मुझे तो सही से ये भी पता नहीं कि...'
Share:

सुपरस्टार सलमान खान को फिल्म इंडस्ट्री में लगभग 30 साल पूरे हो गए हैं. वे अपनी एक्टिंग, फिजीक और लुक्स से दुनियाभर में करोड़ों दिलों पर राज करते हैं. उनकी आने वाले फिल्म की बात की अजय तो वह भारत होगी. जो कि ईद के मौके पर इस साल रिलीज होगी. बताया जा रहा है कि इस फिल्म में सलमान एक बेहद चुनौतीपूर्ण रोल प्ले करते हुए नजर आएंगे. 

सलमान ने हाल ही में एक इंटरव्यू में इस फिल्म को लकर बात की और इस दौरान उन्होंने और भी कई राज खोले. इंटरव्यू में उन्होंने अपने करियर, एक्टिंग और फिल्मों के बारे में बातें की. साथ ही उन्होंने अपने साथी कलाकार शाहरुख खान और आमिर खान को लेकर भी बड़ा बयान दिया. 

सलमान के मुताबिक़, शाहरुख और आमिर लीजेंड है. दोनों की एक-दो बुरी फिल्में हो सकती हैं मगर वे हमेशा शानदार वापसी करते हैं. दरअसल, असल में टेंशन तो मेरी है. आमिर और शाहरुख को अपना क्राफ्ट पता है. मैंने लोगों से अपने बारे में सुना है कि वे मेरे लिए ऐसा नहीं सोचते हैं और मेरे साथ सीन ये है कि मैं औसत दर्जे के टैलेंट और लक की वजह से सर्वाइव कर रहा हूं. साथ ही मुझे तो सही तरीके से ये पता भी नहीं है कि मैं कैसे सर्वाइव कर रहा हूं, लेकिन मैं कर रहा हूँ. भगवान की दुआ से मेरी फैन फॉलोइंग तगड़ी है. सलमान की फिल्म भारत की बात की जाए तो यह फिल्म  5 जून, 2019 को रिलीज होगी. इसमें उनके साथ कैटरीना कैफ नजर आने वाली है.

 

 

 

 

परिवार के लिए घर तलाश रहे अजय देवगन, ये है परेशानी

सैफ-तैमूर से करीना ने बनाई दूरी, नई सेल्फी में हॉट अवतार से ढाया कहर

SOTY 2 Trailer : फाइनल पोस्टर हुआ रिलीज़, आज आएगा फिल्म ट्रेलर

ट्विंकल की अजीबोगरीब ख्वाहिश, कहा- मरने के बाद मेरी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -