सलमान के साथ किसने की गुस्ताखी जो वे रोने लगे

‘प्रेम रतन धन पायो’ फिल्म की शूटिंग अब पूरी होने वाली है। इस फिल्म का निर्देशन सूरज बड़जात्या कर रहे है। फिल्म की शूटिंग के दौरान सलमान खान का इमोशनल रूप देखने को मिला है। सलमान के इमोशनल रूप का सुनकर आपको हैरान होने की जरूरत नहीं है सच मे सलमान खान प्रेम रतन धन पायो के सेट पर रो पड़े थे। सेट पर सलमान खान को सोनम कपूर के साथ एक बहुत ही इमोशनल सीन करना था सलमान खान अपने सीन मे इतने खो गए थे कि वे सच मे रोने लग गए थे। सलमान के इस सीन को देखने के लिये अब सभी को फिल्म का बहुत इंतजार है। जब सलमान यह सीन कर रहे थे तब सिर्फ सलमान ही इमोशनल नहीं हुए थे सेट पर जो भी मौजूद थे वे भी इस सीन के डॉयलोग्स सुनकर इमोशनल हो गए थे।    
  
सलमान खान ने इस फिल्म मे डबल रोल किया है। इस फिल्म मे सलमान का नाम प्रेम और विजय है। इस फिल्म के पहले सलमान की एक और फिल्म है जिसमे सलमान ने डबल रोल किया था। सूरज बड़जात्या जिन्होने अपनी फिल्म मे एक थप्पड़ मारने वाला सीन भी नही रखा है उन्होने एक बहुत अच्छी एक्शन फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ बनाई है। इस फिल्म मे सलमान खान बहुत ऊंचे स्तर का एक्शन करने वाले है। 

इस फिल्म मे सलमान खान आपको फ्रेंच बोलते भी दिखाई देने वाले है। यह फिल्म भाई बहनो की कहानी है इस फिल्म मे स्वरा सलमान की बहन का किरदार निभाने वाली है। फिल्म मे नील भी है इन्होने सलमान के भाई का किरदार निभाया है। 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -