सलमान खानने अपनी आने वाली फिल्म को लेकर कही ये बात

सलमान खानने अपनी आने वाली फिल्म को लेकर कही ये बात

सलमान खान के प्रशंसक बेसब्री से राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई का इंतजार कर रहे हैं। सलमान खान राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई के अलावा रणदीप हुड्डा, दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ, मेघा आकाश और जरीना वहाब भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इसे मई 2020 में ईद के मौके पर रिलीज़ किया गया था, लेकिन कोरोना महामारी के कारण इसमें देरी हुई। निर्माताओं ने पुष्टि की है कि फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी। ऐसी अफवाहें थीं कि सलमान खान स्टारर को ओटीटी रिलीज़ मिल सकती है, लेकिन आज, फिल्म के निर्माताओं ने अफवाहों का खंडन किया है। उन्होंने इस बात की पुष्टि की है कि फिल्म को एक सीधा नाटकीय रिलीज मिलेगा।

यह जानकारी भारतीय फिल्म समीक्षक और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने साझा की। उन्होंने ट्विटर पर लिखा और लिखा "#RADHE #OTT RUMORS BASELESS ... प्रदर्शनी क्षेत्र में अटकलें लगाई जा रही थीं कि #Radhe - #SalmanKhan अभिनीत - नाटकीय रिलीज़ को छोड़ देगी ... सीधे #TT पर स्ट्रीम होगी ... FALSE। .. निर्माता स्पष्ट हैं, # राधे सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी, आँखें # Eid2021 रिलीज़। "

फिल्म प्रभु देवा द्वारा निर्देशित है। इससे पहले, सलमान खान ने ट्विटर पर एक तस्वीर साझा करके घोषणा की कि वह फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। सेट से उनकी एक शानदार तस्वीर साझा करते हुए, सुपरस्टार ने लिखा, "6 1/2 महीने बाद शूट करना है ... अच्छा लगता है #Rhehe।"

 


विक्की कौशल और मानुषी छिल्लर ने शुरू की अपनी नई फिल्म की शूटिंग

Video: 55 लाख का लहंगा पहनकर फोटोशूट करवा रहीं थीं उर्वशी, बिगड़ा बैलेंस और...

बड़े होकर क्या बनेंगे तैमूर, पिता सैफ ने किया खुलासा