'भारत' : सलमान की फिल्म ने सऊदी अरब में रिलीज के साथ बनाया ऐसा रिकॉर्ड
'भारत' : सलमान की फिल्म ने सऊदी अरब में रिलीज के साथ बनाया ऐसा रिकॉर्ड
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म 'भारत' बुधवार को रिलीज हो चुकी है और इस फिल्म की चर्चा सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया भर में हो रही है. ख़ास बात यह है कि सलमान खान की यह पहली फिल्म होगी जो यूएई और गल्फ में रिलीज की जाएगी. 

ख़ास बात यह है कि 'भारत' यूएई और ऑस्ट्रेलिया सहित 70 देशों में 1300 से अधिक स्क्रीन पर रिलीज हो रही है और फिल्म ऑस्ट्रेलिया में सबसे अधिक 75 जगह रिलीज की जाएगी. वहीं सऊदी अर्ब ने फिल्म ने एक लग रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है. सऊदी अरब और भारत में जब कोई फिल्म रिलीज होती हैं तो दोनों की रिलीज डेट आम तौर पर अलग रखी जाती है.लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ है. सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट सऊदी में एक दिन पहले रिलीज हुई थी. आम तौर पर  सऊदी अरब में फिल्म को या तो एक दिन पहले रिलीज किया जाता है या एक दिन बाद. लेकिन भारत फिल्म आज भारत और सऊदी में एक साथ रिलीज हुईं हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म में सलमान खान और कटरीना कैफ के साथ ही एक्ट्रेस तब्बू, दिशा पाटनी, कॉमेडियन सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. वहीं आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि फिल्म का डायरेक्शन अली अब्बास जफर द्वारा किया गया है और इसके निर्माता अतुल अग्निहोत्री है. 

 

फर्स्ट रिव्यू : ईद पर हंसाएंगे नहीं, रूला देंगे सलमान, जानिए कैसी है फिल्म ?

सलमान का ईद पर फैंस को बड़ा तोहफा, 70 देशों में धमाल

बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी 'कलंक', जानिए किसने ली जिम्मेदारी ?

रिलीज से पहले हिट सलमान की 'भारत', नेपाली फैन क्लब ने बुक किया पूरा शो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -