परदे पर आने के लिए तैयार किक-2, डायरेक्टर के नाम से उठा पर्दा
परदे पर आने के लिए तैयार किक-2, डायरेक्टर के नाम से उठा पर्दा
Share:

बॉलीवुड की आगामी फिल्मों में शुमार फिल्म 'किक 2' के बनने की बात सामने आई तो उसके बात इससे जुड़ी भी कई रिपोर्ट्स भी आने लगीं कि इस फिल्म को इस बार कौन डायरेक्टर करने वाला है ? वहीं अब हाल ही में एक रिपोर्ट आई थी कि रोहित शेट्टी सलमान खान द्वारास्टारर इस फिल्म के डायरेक्टर हो सकते हैं, लेकिन इस बात को ऑफिशल तौर पर गलत करार दिया है. 

नाडियाडवाला ग्रैंडसन मूवीज की ओर से सोशल मीडिया के जरिए यह जानकारी मिली है कि आखिर कौन 'किक 2' को डायरेक्ट करेगा. जहां इस हालिया ट्वीट के अनुसार, 'फिल्म किक 2 के साथ किसी अन्य के बतौर डायरेक्टर जुड़ने की रिपोर्ट्स का खंडन करते हैं. बताया जा रहा है कि किक की अगली फ्रैंचाइज, किक 2 के राइट्स नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के पास हैं और इस मूवी को साजिद नाडियाडवाला द्वारा डायरेक्ट किया जाएगा. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि, फिल्म 'किक 2' में एक बार फिर सलमान खान ही लीड रोल निभाते दिखेंगे और उनके साथ फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस को दोबारा कास्ट किया है. वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान फिल्म 'दबंग 3' की शूटिंग पूरी करने के बाद 'किक 2' की शूटिंग में लग जाएंगे. वहीं 'दबंग 3' की बात की जाए तो यह फिल्म इस साल दिसंबर में रिलीज की जाएगी. इसमें धर्मेंद्र अभिनेता सलमान के पिता का किरदार अदा कर सकते हैं. 

युवराज के सन्यास पर भावुक हुईं नेहा, कहा-हमेशा मेरे हीरो हो और रहोगे

अमेरिका में ऋषि कपूर से मिलने पहुंची अमिताभ की नातिन नव्या, सामने आई फोटो

अमिताभ के ट्विटर एकाउंट पर लगी पाक पीएम इमरान की फोटो, मचा हड़कंप

सामने आई बड़ी वजह, इस कारण जमीन पर बैठा था रणबीर कपूर का फैन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -