सलमान-कैटरीना को लगा जोरदार झटका, इस वजह से घट सकती है 'भारत' की कमाई
सलमान-कैटरीना को लगा जोरदार झटका, इस वजह से घट सकती है 'भारत' की कमाई
Share:

इन दिनों हैकर्स हर बड़ी फिल्म पर बुरी नजर बनाए हुए हैं. अब सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर फिल्म भारत के भी लीक होने की जानकारी सामने आ रही है. खास बात तो यह है कि लाख प्रतिबंधों और ऑनलाइन पायरेसी के कानूनों के बाद भी पायरेट्स अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे हैं. सलमान खान की सुपरडुपर हिट हो चुकी फिल्म 'भारत' भी ऑनलाइन लीक हो चुकी है. जी हां! महज 8 दिनों में 200 करोड़ रुपए की कमाई के करीब पहुंच चुकी 'भारत' फुल मूवी ऑनलाइन लीक हुईं हैं.

जनकारी के मुताबिक, इसे कुख्यात वेबसाइट तमिलरॉकर्स द्वारा लीक किया किया है. साथ ही जिसका दावा है कि उसने कथित तौर पर फिल्म 'भारत' को लीक कर दिया है, जो अब वेबसाइट पर मुफ्त डाउनलोड के लिए भी उपलब्ध है. बता दें कि तमिलरोकर्स एक अवैध वेबसाइट है जो बड़े बजट की फिल्मों को ऑनलाइन जारी करती रहती है. 

अब तक इतनी हुईं भारत की कमाई...

फिल्म ने सात दिन में 167.60 करोड़ की कमाई अब तक कर ली है. फिल्म ने पहले दिन बुधवार को यानी कि 5 जून को 42.30 करोड़ का कलेक्शन किया तो वहीं फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन गुरुवार को 31 करोड़ की कमाई की थीं. वहीं फिल्म ने शुक्रवार को 22.20 करोड़, शनिवार को 26.70 करोड़ और रविवार को 27.90 करोड़ रुपये की कमाई की. जबकि फिल्म ने सोमवार को 9.20 करोड़ और मंगलवार को 8.30 करोड़ की कमाई कर ली है. अब फिल्म 200 करोड़ रु के क्लब में एंट्री लेने वाली है. फ़िलहाल कल की कमाई के आंकड़े अब तक जरी नहीं हुए हैं. 

अब चीन में तहलका मचाएगी अक्षय-रजनीकांत की 2.0, पहले दुनियाभर से कमाए 800 करोड़

भारत : जमकर आग उगल रही सलमान-कैटरीना की केमिस्ट्री, 7 दिन में इतना कलेक्शन

चीन में तारीफ़ के 'काबिल' नहीं रही ऋतिक की फिल्म, 3 दिन में महज इतनी कमाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -