कैटरीना को छोड़ पिता-बहन के साथ निकल पड़े सलमान, किया भारत का प्रमोशन
कैटरीना को छोड़ पिता-बहन के साथ निकल पड़े सलमान, किया भारत का प्रमोशन
Share:

अब उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है इस ईद पर रिलीज हो रही सलमान खान की फिल्म भारत के लिए. अब तक अपनी को स्टार कटरीना कैफ के साथ ही फिल्म का प्रचार करते नजर आए सलमान शुक्रवार को अपने परिवार के साथ महबूब स्टूडियो में दिखें. जहां उनके साथ कैटरीना नहीं थी. साथ ही बता दें कि सलमान खान इस बात पर जोर दे रहे हैं कि फिल्म भारत देखने लोग अपने परिवार के साथ ही आए थे. 

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान द्वारा अपने करियर की शुरूआत से ही अपनी इमेज एक घरेलू लड़के की बनी हुई है और एक फिकरमंद भाई और एक आज्ञाकारी बेटे की उनकी ये छवि बॉक्स ऑफिस पर काम भी करती हुईं नजर आती है. साथ ही बता दें कि मैंने प्यार किया से लेकर हम आपके हैं कौन और हम साथ साथ हैं और प्रेम रतन धन पायो तक निर्देशक सूरज बड़जात्या ने उनकी इसी छवि से अपनी तिजोरियां भरी हैं

दूसरी ओर आपको बता दें कि सलमान खान की सबसे कामयाब फिल्मों सुल्तान, टाइगर जिंदा है, दबंग आदि में भी उनकी इस तरह की ही इमेज देखने को मिली है. साथ ही आपको इस बात से अवगत करा दें कि अब जब सलमान के करियर की सबसे अहम फिल्म भारत रिलीज होने की कगार पर खड़ी है तो सलमान को वाकई अपने परिवार की मदद की जरूरत भी महसूस हो रही है और यही वजह है कि शुक्रवार को सलमान जब अपनी फिल्म भारत के प्रचार के लिए अपने घर के पीछे बने महबूब स्टूडियो आए तो उनके साथ उनके पिता सलीम खान और बहन अलवीरा भी मौजूद थी. 5 जून को रिलीज हो रही इस फिल्म में कैटरीना अकाईफ, दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर भी नजर आएंगे. 

इस दिन बॉलीवुड देगा पुलवामा शहीदों को अनोखी सलामी, अमिताभ के बाद ऐश्वर्या का लुक आया सामने

'सेक्रेड गेम्स' के डायरेक्टर का खुलासा, बताया किस वजह से चलती है फ़िल्में

सलमान का बयान सुन कैटरीना को लगेगा झटका, कहा-वो मेरी लकी...'

नरगिस से इस कदर प्यार करते थे सुनील दत्त, जान जोखिम में डाल जीता था दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -