रात को भी फिल्म के शूट में व्यस्त थे सलमान, तस्वीरें वायरल
रात को भी फिल्म के शूट में व्यस्त थे सलमान, तस्वीरें वायरल
Share:

हाल ही में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को देर रात मुंबई में स्पॉट किया गया है। इस समय उनके कई फोटोज चर्चाओं में हैं जो तेजी से वायरल हो रहे हैं। आप देख सकते हैं उनकी कई तस्वीरें हैं जो रात की है और तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। अब आप सोच रहे होंगे सुपरस्टार सलमान खान टीवी रियल्टी शो बिग बॉस 14 के वीकेंड का वार का शूट करने गए थे हालाँकि ऐसा नहीं है। जी हाँ, बल्कि वह तो कल रात को कहीं और ही बिजी थे।

अब आपके मन में सवाल आ रहा होगा कि भला सलमान खान कहां थे और उनके साथ ये हसीना कौन है। तो आइए हम आपको बताते हैं कि आखिर कहाँ गए थे सलमान। जी दरअसल, बीते दिन सलमान खान को उनकी कार में एक खास जगह पर स्पॉट किया गया था। वहीं इस दौरान वो मोबाइल से कुछ तस्वीरें लेते दिख रहे थे जो आप इन फोटोज में देख सकते हैं। फ़िलहाल हम आपको बता दें कि यह तस्वीरें, सलमान खान की अपकमिंग फिल्म अंतिम की शूटिंग सेट से सामने आईं हैं।

यहाँ वो अपनी इस फिल्म की शूटिंग के बाद स्पॉट हुए। वहीं इस दौरान सलमान खान के साथ अभिनेत्री प्रज्ञा जायसवाल भी नजर आईं। वह वहीं पर दूसरी कार में मौजूद थी। वैसे हम आपको यह भी बता दें कि अदाकारा प्रज्ञा जायसवाल एक साउथ स्टार हैं और मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म में सुपरस्टार सलमान खान की हीरोइन के रूप में नजर आएंगी। अब इस समय दोनों के फोटोज चर्चाओं में हैं और तेजी से वायरल हो रहे हैं।

आम बजट के लिए पारम्परिक हलवा सेरेमनी का आयोजन आज, ये दिग्गज रहेंगे शामिल

दुनिया की सबसे बड़ी एजेंसी को दीपिका पादुकोण ने किया साइन, हॉलीवुड से है संबंध

एसएससी सीएचएसएल टियर-1 2019 की उत्तर कुंजी हुई जारी, ऐसे करें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -