Airport पर उखड़े-उखड़े से नजर आए सल्लू मियाँ...
Airport पर उखड़े-उखड़े से नजर आए सल्लू मियाँ...
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट का जादू दर्शको के सिर पर नहीं चढ़ सका लेकिन फिल्म ने 100 करोड़ के क्लब में एंट्री मार ली है. फिल्म ने यहाँ आकड़ा 6 दिन में पार किया है. वही ईद वाले दिन भी फिल्म की कमाई कम ही रही ईद वाले दिन फिल्म का कलेक्शन केवल 19.09 करोड़ रूपए का रहा था जो के काफी कम है. वही फिल्म में सलमान खान के साथ में सोहेल खान और चाइनीज अभिनेत्री झू झू मुख्य भूमिका में है.

फिल्म ट्यूबलाईट ईद जैसे बड़े फेस्टिवल पर रिलीज हुई है ऐसे में फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर दर्शको की उम्मीद थोड़ी सी बड़ जाती है. इस बीच रविवार को सलमान ख़ान मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किये गए. आमतौर पर हमेशा खुशमिज़ाज़ रहने वाले सलमान के चेहरे से इन तस्वीरों में हंसी गायब दिख रही है.

आप भी देखें! हमेशा की तरह इस साल भी ईद के मौके पर सलमान अपनी फ़िल्म लेकर आये थे. लेकिन, लगता है सलमान इस फ़िल्म के अभी तक के प्रदर्शन से खुश नहीं हैं. यह निराशा उनके चेहरे पर भी साफ़ देखी जा सकती है. बहरहाल अभी तो सलमान अपनी आगामी फिल्म 'टाइगर जिन्दा है' में व्यस्त चल रहे है. वैसे भी देखा जाए तो सलमान की फिल्म ट्यूबलाइट वर्ल्डवाइड अपना 200 करोड़ पार कर चुकी है.  

जब फैन नरगिस को कैटरीना समझ बैठा...

सलमान की Tubelight शाहरुख़ के नाम से रोशन हो रही....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -