बिगबॉस छोड़ने के बारे में सलमान ने किया यह खुलासा
बिगबॉस छोड़ने के बारे में सलमान ने किया यह खुलासा
Share:

हिंदी सिनेमा के जाने माने दिगज्ज अभिनेता सलमान खान के बारे में सभी जानते है सलमान की फिल्म दबंग्ग से सलमान के फैंस उन्हें दबंग सलमान नाम दे दिया गया| सलमान ने अपनी फिल्मो के अभिनय से फैंस के दिलो में एक अलग जगह बना ली है| सलमान खान को लेकर कई दिनों से ऐसी रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं कि वह बिग बॉस होस्ट करना छोड़ने वाले हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि वह सीजन 13 के बीच में ही शो से विदा ले लेंगे। अब ऐक्टर ने खुद इन रिपोर्ट्स को लेकर बयान दिया है।

एक मिडिया रिपोर्टर से बातचीत के दौरान सलमान ने कहा, 'मेरा एक हिस्सा इसे छोड़ना चाहता है और दूसरा इसे अपने पास रखना चाहता है और दूसरा भाग उस भाग पर हावी हो रहा है जो इसे छोड़ना चाहता है।'सलमान ने आगे कहा कि शो के 13 में से 10 सीजन की मेजबानी करने के दौरान उन्होंने काफी कुछ सीखा। उन्होंने कहा, 'यह तनावपूर्ण है, लेकिन मैंने इससे काफी कुछ सीखा है। मुझे जानने को मिला कि हमारा देश किस ओर जा रहा है, नैतिक मूल्यों, आर्दशों, नैतिक संकोच और सिद्धांतों की क्या स्थिति है। 

हमें सिलेब्रिटीज के साथ यहां यह सबकुछ देखने को मिलता है। इसकी खूबसूरती तो यह है कि एक बार जब वे घर से बाहर निकल जाते हैं, तो वे वैसे बिल्कुल भी नहीं रहते हैं, जैसे वे पहले थे। ऐसा नहीं है कि शो में वे अपनी प्रस्तुति दे रहे हैं बल्कि वह घर उन्हें वैसा बना देता है।' जानकारी के लिए बता दें कि, रिपोर्ट्स आई थीं कि सलमान खान की हेल्थ के लिए गुस्सा करना अच्छा नहीं है, यह उनकी सेहत को नुकसान पहुंचा रहा है। बिग बॉस 13 में कुछ न कुछ ऐसा हो रहा है जो सलमान को नाराज कर देता है, इसलिए ऐक्टर शो को छोड़ रहे हैं। रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया कि बचे हुए पांच सप्ताह में शो की होस्ट सलमान की जगह फराह खान रहेंगीं।

टीवी की बहूरानी इशिता सबसे लोकप्रिय लोगों में है शुमार, फॉलोअर्स के मामले में सबको देती है मात

BB13 : विशाल को माहिरा ने बुरी तरह किया हार्ट, कहा- 'जाकर बाथरूम चाटो'...

VIDEO: सलमान खान ने भर दी मांग और मनाया 'हनीमून'!, दर्शक रह गए दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -