'मारुतिनंदन' के स्वर बनेंगे सलमान....
'मारुतिनंदन' के स्वर बनेंगे सलमान....
Share:

बॉलीवुड दबंग सलमान खान की हालिया रिलीज फिल्म सुल्तान ने वैसे तो बॉक्स आफिस पर अपना तहलका मचा ही रखा है। तथा सुल्तान अभी भी कमाई के नए नए रिकार्ड बना रही है. अब वैसे भी सलमान खान सुल्तान के बाद अब अपनी अगली फिल्म पर अपना ध्यान आकर्षित कर रहे है. सलमान कि सुल्तान देश के साथ ही साथ विदेश में भी अपना शानदार प्रदर्शन कर रही है।सलमान खान की फिल्म 'सुल्तान' ने बॉक्स ऑफिस से कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। फिल्म अब अपने तीन सौ करोड़ के लक्ष्य के बहुत ही करीब है.

बता दें कि सल्लू भाई ने फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में बजरंगी की भक्ति दिखाई है, लेकिन अब वह आगामी 2Dएनिमेटेड फिल्म 'हनुमान द दमदार' में हनुमान की आवाज बनकर सामने आएंगे। वैसे तो सुपरस्टार सलमान खान इससे पहले अपनी फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में हनुमान भक्त का किरदार निभा चुके हैं, लेकिन अब वह आगामी एनिमेटेड फिल्म 'हनुमान द दमदार' में अपनी आवाज देने वाले हैं. 

फीचर फिल्म और परसेप्ट पिक्चर्स के प्रमुख यूसुफ शेख ने बताया कि हनुमान की आवाज के लिए उन्होने बच्चों से वोटिंग करवाई थी। इस वोटिंग के तहत सलमान खान बच्चों की पहली पसंद थे। सभी बच्चों ने एक साथ एक ही सुर में सलमान खान का नाम लिया। अभी वैसे भी देखा जाए तो सलमान अपनी आगामी फिल्म ट्यूबलाइट में खासा व्यस्त है.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -