फैन का मोबाइल छीनने पर सलमान पर भड़के लोग, कहा - 'यही है असली चेहरा...'
फैन का मोबाइल छीनने पर सलमान पर भड़के लोग, कहा - 'यही है असली चेहरा...'
Share:

बॉलीवुड के 'भाईजान' कहे जाने वाले सलमान खान इस समय अपने एक वीडियो के चलते चर्चाओं में छाए हुए हैं। जी हाँ, दुनियाभर में वैसे ही सलमान खान के लाखो फैन हैं जो उनके साथ एक फोटो क्लिक करवाने के लिए न जाने क्या क्या कर जाते हैं। ऐसे में हाल ही में जब एक फैन ने उनके साथ फोटो लेनी चाही तो सलमान खान ने उसके हाथ से गुस्से में मोबाइल खींच लिया, और लेकर चले गए। जी हाँ, आपको बता दें कि बीते कल सलमान खान कहीं से यात्रा करके एयरपोर्ट से बाहर आ रहे थे, जहां उनके एक फैन ने उन्हें देखा और सेल्फी लेने के लिए भाग खड़ा हुआ।

वहीं सलमान खान उस दौरान बिना कुछ कहे आगे बढ़ते जा रहे थे लेकिन उनका फैन एक लड़का बिना इजाजत के लगातार सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था। जिससे सलमान खान नाराज हो गए और उन्होंने गुस्से में लड़के के हाथ से मोबाइल खींच लिया और आगे बढ़ गए। वह लड़का जब तक कुछ समझ पाता, उससे पहले ही भाईजान आगे बढ़ गए और उसका मोबाइल भी ले गए।

इस समय यह वीडियो खून तेजी से वायरल हो रहा है और इसके लिए सलमान को लोग भला बुरा कह रहे हैं। एक यूजर ने इस वीडियो पर कमेंट कर लिखा है, 'इतना एटीट्यूड किस बात का है मत दिखाओ।' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है, 'यह सलमान खान का असली चेहरा है।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, 'सलमान खान ने गोवा एयरपोर्ट पर इस स्टाफ का मोबाइल छीन लिया।' इसी के साथ एक अन्य यूजर ने तो यह तक कह दिया है कि, 'सलमान बहुत बुरा इंसान है।।।' वहीं कई लोग ऐसे भी हैं जो इसे सलमान का प्यार कह रहे हैं।

सलमान खान के वो काले सच जिन्हे सुनकर खौल उठेगा आपका खून

रिलीज हुआ हिना खान की फिल्म 'हैक्ड' का नया गाना, दिखा बोल्ड बिकिनी अवतार

इस मॉडल की अदाओं पर फ़िदा है जमाना, लोगों को अपने अंग दिखा कर बनाते है दीवाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -