पहले से कहीं ज्यादा खूबसूरत हो गई है सलमान खान की सौतेली बहन
पहले से कहीं ज्यादा खूबसूरत हो गई है सलमान खान की सौतेली बहन
Share:

इन दिनों टीवी के पॉपुलर सीरियल 'मीरा' में मीरा के किरदार से अपनी एक ख़ास पहचान बना चुकी अभिनेत्री आशिका भाटिया इन दिनों काफी चर्चा में चल रही है. वहीं उनके चर्चाओं में आने की वजह उनकी तस्वीरें हैं जो इन दिनों जमकर वायरल हो रहीं हैं. बता दे कि आशिका का नाम भी टीवी की उन एक्ट्रेस में जुड़ चुका है जो अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्ख़ियों में रहती है. इसी के साथ हाल ही में आशिका ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जो बेहद ही बोल्ड है.

एक तस्वीर शेयर कर आशिका ने लिखा है Heels by @trendy_closet20 वहीं एक और फोटो शेयर कर आशिका ने लिखा है Kahani nahi Zindagi chaiye Tujhsa nahiTu chaiye इसमें वह और दिलकश लग रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि उन्होंने सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'प्रेम-रतन धन पायो' में सलमान खान की छोटी सौतेली बहन का किरदार निभाया था. सलमान खान की छोटी बहन का किरदार निभाने वाली आशिका अब 22 साल की हो चुकी हैं और बेहद ही हॉट लगने लगी है.

वहीं आशिका ने एक फोटो हॉट ड्रेस में शेयर कर लिखा है Feelings are just visitors, let them come and go Red Bralette- @fashionstruc Floral Shirt- @tees_nd_more इसमें वह रेड ड्रेस में हॉट लग रहीं हैं. आशिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी हॉटनेस के जलवे बिखेरती रही हैं. फिलहाल वह टिकटोक की रानी बनकर रहती हैं जो अब बैन हो चुका है.

इस दिन टीवी पर ऑन-एयर होगा जेनिफर विंगेट का शो बेहद 2

अपनी तस्वीरों से इंस्टाग्राम पर कोहराम मचा रही है बिग बॉस की यह कंटेस्टेंट

'कसौटी..' में हुई मिस्टर बजाज की एंट्री, जानिए कौन निभा रहा है किरदार!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -