खेती करने लगे सलमान खान, तस्वीर शेयर कर लिखी यह बात
खेती करने लगे सलमान खान, तस्वीर शेयर कर लिखी यह बात
Share:

इन दिनों सलमान खान लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव मिल रहे हैं. वह अपने फैंस से लगातार कुछ ना कुछ शेयर कर रहे हैं, फिर वह उनकी तस्वीर हो या उनका कोई नया गाना. सलमान जब से कोरोना आया है तब से अपने फॉर्महाउस में हैं. वहीं से उनके अब तक कई फोटोज और वीडियो सामने आए हैं. अब इसी बीच सलमान खान की फॉर्महाउस से एक फोटो वायरल हो रही है जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल यह तस्वीर खुद सलमान ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है और यह बड़ी बेहतरीन नजर आ रहीं है. वैसे सलमान कोरोना आउटब्रेक की वजह से पिछले तीन महीने से अपने पनवेल वाले फार्महाउस पर ही रह रहे हैं इस दौरान उन्होंने कई गाने भी शूट किये है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

वहीं यहाँ पर सलमान अपने कुछ दोस्त और रिश्तेदारों के साथ हैं और उनके साथ वह अपना कीमती समय बिता रहे हैं. वहीं आप देख सकते हैं इस तस्वीर से साफ़ नजर आ रहा है कि वह अपने फॉर्महास में लगातार काम में व्यस्त चल रहे हैं. जी दरअसल अब यह बात सामने आई है कि सलमान फॉर्महाउस में अब खेती भी करने लगे हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है और इस तस्वीर में सलमान खेत में खड़े नजर आ रहे हैं. आप देख सकते हैं बारिश की वजह से खेत में पानी भरा हुआ है और इस दौरान सलमान मजे से खेत के बीच खड़े होकर मुस्कुरा रहे हैं.

इस दौरान सलमान ने सिर पर कैप लगा रखी है और ग्रे कलर की टी-शर्ट और शॉर्ट्स पहन रखे हैं. आप देख सकते हैं अपनी इस तस्वीर को शेयर कर सलमान ने लिखा है- 'दाने दाने पर लिखा है खाने वाले का नाम…. जय जवान जय किसान….' इस तरह की तस्वीर शेयर कर अब सलमान चर्चाओं में आ चुके हैं.

ऐश्वर्या के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सुनकर सहमे एक्स-लवर, किया ट्वीट

बॉलीवुड को फिर बड़ा झटका, इस मशहूर एक्ट्रेस ने कहा दुनिया को अलविदा

महाकाल लवर हैं रेमो डिसूज़ा, सावन माह में किया यह बेहतरीन काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -