इस व्यक्ति ने खोली बिग बॉस की पोल, अब है जान को खतरा!
इस व्यक्ति ने खोली बिग बॉस की पोल, अब है जान को खतरा!
Share:

आप सभी को बता दें कि मशहूर रिएलिटी शो बिग बॉस के नतीजों में फिक्सिंग और उपकरणों की आपूर्ति में धांधली की पोल खोलने वाले वेंडर की जान पर बन आ गई है. जी हाँ, इस मामले में इस शख्स पर जानलेवा हमला हो चुका है और बिग बॉस बनाने वाली कंपनी ने इसका करार भी कथित रूप से फर्जी दस्तखत बनाकर खत्म कर दिया है. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार हमले में उनका चेहरा एक तरफ से पूरी तरह झुलस गया. वहीं सत्यजीत ने बताया कि न सिर्फ उनकी जान को बल्कि उनके पूरे परिवार की जान को खतरा है और पुलिस ने उनकी नहीं सुनी तो वह अपनी फरियाद लेकर केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह के दफ्तर गए है. जी हाँ, वहां से भेजे गए निर्देशों पर भी मुंबई पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है.

आप सभी को यह भी बता दें कि यह पूरा मामला दरअसल कलर्स चैनल पर आने वाले मशहूर शो बिग बॉस से जुड़ा हुआ है. इस मामले में सत्यजीत ने बताया कि इसे बनाने वाली कंपनी एंडेमॉल के कुछ अधिकारी उनसे तबसे खफा है जबसे उन्होंने शो के एलिमिनेशन राउंड्स और विजेताओं के चयन में होने वाली धांधली को कलर्स चैनल के अधिकारियों तक पहुंचाने की कोशिश की. वहीं इसके बाद उनके फर्जी दस्तखत बनाकर उनका करार खत्म कर दिया गया जबकि उन्होंने कंपनी के इस भरोसे के बाद ही करीब 20 करोड़ रुपये से अधिक के शूटिंग उपकरण खरीदे थे कि उनका करार अगले तीन साल तक चलता रहेगा.

इस मामले में करार खत्म करने के कागज पर जिस तारीख में सत्यजीत के हस्ताक्षर बनाए गए, सत्यजीत ने कहा कि उस दिन वह भारत में ही नहीं थे. इसी के साथ सत्यजीत ने अपने साथ हुई इस धोखाधड़ी की शिकायत करने के लिए पुलिस में अपील की लेकिन पुलिस ने उनकी सुनी नहीं उसके बाद जब वह मुकदमा दर्ज कराने की गुहार लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट गए तो सुनवाई वाले दिन के पहले वाली रात को पुलिस ने मुकदमा दर्ज तो कर लिया लेकिन फिर कोई कार्रवाई नहीं की. बताया गया है कि इसमें कुछ बड़े अफसरों को भी नामजद किया गया है.

इस दिन टीवी पर वापस आ रहा है शक्तिमान, सामने आया टीजर

महिलाओं को पति पर डिपेंड ना होने की सलाह देती है यह एक्ट्रेस

रियल लाइफ में एक-दूजे को बिलकुल पसंद नहीं करते अनुराग और कोमोलिका, ये रहा सबूत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -