कैटरीना संग सलमान ने शेयर की फोटो, फैंस बोले- 'शादी कर लो'
कैटरीना संग सलमान ने शेयर की फोटो, फैंस बोले- 'शादी कर लो'
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान और कैटरीना कैफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'भारत' सिल्वर स्क्रीन पर छाने के बिलकुल ही तैयार खड़ी हुईं है और अली अब्बास जफर द्वारा डायरेक्ट की गई यह फिल्म 5 जून को सिनेमाघरों में आएगी. आपको जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म की सिनेमाघरों में रिलीज होने से पहले कल से इसकी एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी हैं. वहीं इसे लेकर सलमान और कैटरीना के फैंस भी खासे उत्साहित हैं. 

बता दें कि हाल ही में सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की एक तस्वीर शेयर की हैं और इस तस्वीर में सलमान भी नजर आ रहे हैं. दोनों सीढ़ियों के पास खड़े हुए देखें जा सकते हैं. वहीं इस तस्वीर को शेयर करते हुए सलमान ने कैप्शन में लिखा हैं कि, 'सीढी, साड़ी... लड़की'. बस क्या था, सलमान के इस फोटो और कैप्शन पर लोगों ने कमेंट की बौछार कर दी. इस पर एक यूजर ने लिखा कि शादी कर लो भाई.

आपको जानकारी के लिए यह भी बता दें निर्देशक अली अब्बास जफर के डायरेक्श में बनी फिल्म 'भारत' में सलमान और कटरीना के अलावा तब्बू, दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर और नोरा फतेही मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे और यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी. फ़िलहाल इससे पहले इसके गानों और ट्रेलर को भी सोसाहल मीडिया पर खूब सराहा जा रहा है. 

 

फिर ट्रोलर्स ने उड़ाया शाहिद कपूर की पत्नी का मजाक, वजह बनी यह खास चीज

इस अभिनेता का खुलासा, कहा-जब कैटरीना ने जड़ा मुझे थप्पड़

'कुली नंबर 1' : वरुण-सारा के लिए बड़ी खबर, इस दिन यहां शुरू होगी शूटिंग

रंग-बिरंगे बालों में नजर आए रितेश, किसी ने कहा गे तो किसी ने बताया मुर्गा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -